जागरण संवाददाता, जालंधर: स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंद्रबीर सिंह निज्जर का बुधवार को जालंधर दौरा समय की कमी के बीच तल्खी भरा रहा। अमृतसर लौटने की जल्दी में स्थानीय निकाय मंत्री सूर्या एनक्लेव में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की कालोनियों के निवासियों से मिलने तय समय से 10 मिनट पहले ही पहुंच गए।

चेहरे पर परेशानी और वाणी में रही तल्खी

सूर्या एनक्लेव की खाली जमीन पर अंडरग्राउंड वाटर टैंक बनाने को लेकर चल रहे एतराज और नई सीवरेज पाइपलाइन डालने का काम देखने पहुंचे मंत्री ने जल्दी में सभी काम निपटाए। दोनों मुद्दों पर दो-तीन मिनट अधिकारियों के साथ चर्चा की। 2-3 सोसायटियों से ज्ञापन लिए, कुछ फोटो खिंचवाईं और चले गए। इस बीच उनके चेहरे पर परेशानी और वाणी में तल्खी रही। बीच में टोक रहे एक-दो व्यक्तियों को तो उन्होंने डांट भी दिया।

विधायक रमन अरोड़ा के साथ काजी मंडी के लिए रवाना

पार्क लिए रखी जमीन पर अंडरग्राउंड वाटर टैंक का मामला लेकर पहुंचे एक व्यक्ति से मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों में रुकवाट न बनें। जिन्होंने केस किया है उन्हें समझाकर केस वापस करवाएं। 10 मिनट रुकने के बाद विधायक रमन अरोड़ा के साथ काजी मंडी के लिए रवाना हुए। यहां कई सालों से अधर में लटकी 120 फीट रोड का निरीक्षण करने आए थे लेकिन यह निरीक्षण भी हवाहवाई रहा।

मंत्री जी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे। गाड़ी में बैठे-बैठे दो मिनट तक अफसरों से बात की और फिर उनका काफिला वापस सूर्या एनक्लेव के लिए निकल गया। सूर्या एनक्लेव में दो-तीन लोगों से बुक्के और मांगपत्र लेकर अमृतसर लौट गए।

120 फुट रोड का मुद्दा उठाया, चुनावी वादे याद करवाए

गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता, सूर्या एनक्लेव डेवलपमेंट सोसायटी के अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने इलाके के बड़े मुद्दे मंत्री के समक्ष ज्ञापन के रूप में रखे। उन्होंने कहा कि दोमोरिया पुल से सूर्या एनक्लेव तक की 120 फीट रोड का निर्माण कार्य कई सालों से बीच में ही रुका हुआ है। इसे पूरा करवाने के लिए जो भी रुकावटें हैं उन्हें दूर करवाया जाए।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Today 6th October 2022: शहर में कई स्थानाें पर आज लगेंगे फ्री वैक्सीनेशन कैंप; जानें और क्या है खास

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Weather Update: शहर में सुबह से ही खिलेगी धूप, जानिए दिनभर कैसा रहेगा मौसम का हाल

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट