Move to Jagran APP

बेअदबी के दोषियों को लेकर लोगों को धोखा दे रहे हैं कैप्टन: खैहरा Jalandhar News

पूर्व आप नेता सुखपाल खैहरा ने कहा कि 14 अक्टूबर को बहिबल कलां में बरसी मनाई जाएगी। सभी राजनीतिक दलों से इसमें शामिल होने के लिए निवेदन किया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 01:55 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 01:55 PM (IST)
बेअदबी के दोषियों को लेकर लोगों को धोखा दे रहे हैं कैप्टन: खैहरा Jalandhar News
बेअदबी के दोषियों को लेकर लोगों को धोखा दे रहे हैं कैप्टन: खैहरा Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा ने मंगवार को अकाली दल और सत्तारुढ़ कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा। पंजाब प्रेस क्लब में खैहरा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल दोनों पंजाब को तबाह करने पर तुले हुए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 14 अक्टूबर को बहिबल कलां में बरसी मनाई जाएगी, जहां सभी राजनीतिक पार्टियों को शामिल होने के लिए निवेदन किया जाएगा। खैहरा ने कहा कि पंजाब में जगह-जगह श्री गुरु ग्रंथ साहिब व गुटका साहिब की बेअदबी हुई। चार साल बीतने के बावजूद अभी तक कोई दोषी नहीं पकड़ा गया। बरगाड़ी, बहिबल कलां, कोटकपूरा व अन्य पंजाब में जगह-जगह हुईं बेअदबियों के दोषियों को चार साल तक न पकडऩा बादल व कैप्टन की चाल है। उन्होंने कहा कि युवा बेकसूर सिखों को गोलियां मारने वाले दोषी भी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। जस्टिस रंजीत सिंह की रिपोर्ट बादल परिवार ने भी दबाए रखी। अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह दबाकर बैठे हैं। इस रिपोर्ट में दोनों बादल दोषी बताए गए हैं।

उन्होंने कैप्टन सरकार को और भी कई हमले किए। खैहरा ने कहा कि दशहरा कांड, रेल हादसा, बरगाड़ी व अन्य जगह-जगह हुई बेअदबियों, बोरवेल में गिरे बच्चे के संबंध में एसआइटी बनाई गई, किसी का भी कोई नतीजा नहीं निकला।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.