Move to Jagran APP

पंजाब के पठानकोट में डाक्टर की बड़ी लापरवाही, आपरेशन करके महिला के पेट में छोड़ दी पट्टी, मौत

जम्मू-कश्मीर के जोगिंदर सिंह ने पत्नी वीना देवी का पठानकोट में इंदिरा कालोनी स्थित एक निजी अस्पताल में बच्चेदानी का अपरेशन पिछले साल 7 अगस्त को कराया था। उसके बाद पत्नी की तबीयत खराब रहने पर उन्होंने डीएमसी अस्पताल में दिखाया जहां पता चला कि पेट के अंदर पट्टी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 03:40 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 03:40 PM (IST)
पंजाब के पठानकोट में डाक्टर की बड़ी लापरवाही, आपरेशन करके महिला के पेट में छोड़ दी पट्टी, मौत
पठानकोट पुलिस ने डाक्टर पर केस दर्ज कर लिया है। सांकेतिक चित्र।

संवाद सूत्र, पठानकोट। यहां एक डाक्टर की लापरवाही से महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है। शहर की इंद्रा कालोनी में एक निजी अस्पताल में डाक्टर ने लापरवाही दिखाते हुए महिला की बच्चेदानी का आपरेशन करने के दौरान पट्टी पेट में ही छोड़ दी थी। बाद में उसका दोबारा आपरेशन करके पट्टी निकाली गई। इस कारण बाद में महिला की मौत हो गई। अब स्वजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

शिकायतकर्ता जेएंडके के गाटी, कठुआ (जम्मू एवं कश्मीर) निवासी जोगिंद्र सिंह ने पुलिस अधिकारियों को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी वीना देवी की सेहत ठीक नहीं होने के कारण 2 अगस्त 2021 को उनका इंदिरा कालोनी स्थित एक अस्पताल में चेकअप करवाया। अस्पताल के डाक्टर ने तीन अगस्त को पत्नी वीना देवी की बच्चेदानी का अपरेशन करके 7 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। आपरेशन के बाद भी वीना की तबीयत ठीक नहीं रहती थी। 

डाक्टर के विरुद्ध केस दर्द

इसके बाद उन्होंने 10 दिसंबर, 2021 को डीएमसी अस्पताल लुधियाना में चेकअप करवाया। वहां पता चला कि पत्नी का अपरेशन करने के बाद पट्टी को पेट में ही छोड़ दिया गया था। आपरेशन करके उस पट्टी को बाहर निकालना पड़ा। 12 दिसंबर को उसकी पत्नी वीना देवी की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले की जांच कर इंदिरा कालोनी स्थित अस्पताल के डा. अश्विनी कपूर के खिलाफ 304ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

गांव जकरौर का युवक गुजरात में लापता

संवाद सहयोगी, नरोट मेहरा। गांव जकरौर का युवक जो गुजरात में काम करता है पिछले 10 दिनों से लापता है। लापता युवक लखवीर कुमार की माता कुंती देवी ने बताया कि उसका लडका गुजरात में लापता हो गया है। इसके लिए गुजरात में पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - Punjab Borewell Accident: होशियारपुर में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, 100 फीट नीचे पड़ा है बेहोश, बचाने में जुटी एनडीआरएफ की टीम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.