Move to Jagran APP

जालंधर में माता के जागरण में चलीं तलवारें, कई घायल, नशे में धुत युवकों ने किया बवाल

जालंधर के शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में सामने आया जहां नशे में धुत युवकों ने माता के जागरण में जमकर हंगामा किया। वहां लोगों पर तलवारों से हमला कर दिया। हमले के दौरान कुछ महिलाओं को भी चोटें आई हैं।

By Jagran NewsEdited By: Ankesh ThakurPublished: Sun, 13 Nov 2022 01:36 PM (IST)Updated: Sun, 13 Nov 2022 01:36 PM (IST)
जालंधर में माता के जागरण में चलीं तलवारें, कई घायल, नशे में धुत युवकों ने किया बवाल
पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है ।

संवाद सहयोगी, जालंधर। महानगर में आए दिन सरेआम गुंडागर्दी की घटनाएं हो रही हैं। बदमाश बिना किसी डर से वारदातों को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं, जिससे पुलिस कार्यप्रणाली में सवाल उठ रहे हैं। ताजा मामला शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में सामने आया, जहां नशे में धुत युवकों ने माता के जागरण में जमकर हंगामा किया। वहां लोगों के साथ मारपीट भी की। हमले के दौरान कुछ महिलाओं को भी चोटें आई हैं। घटना के बाद से इलाके का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

loksabha election banner

जागरण में मौजूद लोगों ने बताया कि दो युवक नशे की हालत में लंगर खाने पहुंचे थे। लंगर खिला रहे सेवादारों के साथ दोनों उलझ गए। जागरण में मौजूद लोगों ने माहौल खराब न हो इसलिए उन्हें वहां से बाहर निकाल दिया लेकिन कुछ समय बाद वह युवक दोबारा वहां आ गए और गाली गलौज कर पंडाल में बैठे लोगों पर हमला कर दिया।

नशे में धुत युवकों ने लंगर खाते हुए लड़ाई की शुरु

जागरण का आयोजन करवाने वालों ने बताया कि दो युवक तेजधार हथियार के साथ थे जागरण में आए। वह पूरी तरह से नशे में चूर थे। उन्होंने पहले आकर लगे लंगर में खाया और उसी दौरान लंगर खिला रहे लोगों से उलझना शुरू कर दिया। वहां पर लोगों ने माहौल खराब न हो इसलिए उन्हें पकड़ कर बाहर निकाल दिया, लेकिन कुछ ही देर बाद वह दनदनाते हुए जागरण में पहुंचे। गालियां निकालनी शुरू कर दी और सरेआम चल रहे जागरण में तलवारें निकाल लीं। इससे बाद उन्होंने वहां पर रखे सामान पर तलवारें मारनी शुरू कर दी।

लोगों में भारी रोष, हमलावरों को पकड़ने की मांग

चलते जागरण में जब युवकों ने आकर तलवारें निकालकर भजन सुन रहे लोगों पर हमला किया तो लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। युवक नशे में इतना धुत थे कि उन्होंने माता की ज्योति पर भी तलवारें मारी। जागरण में सरेआम चलती तलवारों को देख कर जागरण करने के लिए आई पार्टी भी अपना सामान उठाकर मौके से अपनी जान बचाती हुई भाग गई। गुंडागर्दी करने वालों ने वहां पर माता का जागरण सुनने आए लोगों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने महिलाओं तक को नहीं बख्शा।

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी

माता के जागरण में गुंडागर्दी की सूचना मिलते ही एसएचओ जितेंद्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आयोजकों को कहा कि वह जागरण दोबारा शुरू करें। उन्होंने कहा कि गुंडागर्दी करने वालों का शीघ्र पता लगाकर उन्हें पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.