Move to Jagran APP

Punjab Covid Update: रुपनगर में दो विद्यार्थी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, स्कूल पर लटकी बंदी की तलवार

सरकारी प्राइमरी स्कूल घनौली के दो विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। संक्रमितों में 10 साल की छात्रा और 11 साल का छात्र शामिल हैं। ये विद्यार्थी भरतगढ़ इलाके से संबंधित हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 07:55 PM (IST)
Punjab Covid Update: रुपनगर में दो विद्यार्थी कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, स्कूल पर लटकी बंदी की तलवार
सरकारी प्राइमरी स्कूल घनौली में दो स्टूडेंट्स कोरोना पाजिटिव मिले हैं। सांकेतिक चित्र।

जासं, रूपनगर। सरकारी प्राइमरी स्कूल घनौली के दो विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए जाने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। संक्रमितों में 10 साल की छात्रा और 11 साल का छात्र शामिल हैं। ये विद्यार्थी भरतगढ़ इलाके से संबंधित हैं। स्वास्थ्य विभाग रूपनगर ने स्कूल को दो हफ्ते के लिए बंद करने की सिफारिश की है। फेस्टिवल सीजन में ऐसे मामले सामने आने के बाद चिंता का माहौल बन गया है। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले में पिछले एक हफ्ते में आने शुरू हुए हैं। अब रुपनगर जिले में कोरोना एक्टिव केस 15 हो गए हैं।

loksabha election banner

इनमें से 13 मरीज होम आसोलेशन में हैं जबकि एक संक्रमित पीजीआइ चंडीगढ़ और दूसरा रूपनगर के सांघा अस्पताल में एल वन स्तर में दाखिल है। जिले में 15 एक्टिव केसों में सात भरतगढ़, चार एसडीएच नंगल, एक-एक संक्रमित एसडीएच आनंदपुर साहिब, चमकौर साहिब व कीरतपुर साहिब का है। इधर, जिले में वीरवार को भी कोरोना संक्रमण जांचने के लिए सैंपलिंग जारी है। जिले में आरटीपीएस टेस्ट के लिए 804 सेंपल एकत्र किए गए हैं। जबकि 128 लोगों के आरएटी टेस्ट किए गए। जिले में कोरोना काल के दौरान अब तक 423 लोगों की संक्रमण के बाद मौत हो चुकी है।

जालंधर में केवल एक केस रिपोर्ट

इधर, जालंधर में वीरवार को कोरोना का केवल एक मामला सामने आया। संक्रमण से किसी भी मरीज की मौत रिपोर्ट नहीं की गई है। चार मरीज कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे हैं।

बठिंडा में 15 एक्टिव केस, 4 नए पाजिटिव रिपोर्ट

जासं, बठिेंडा। जिले में कोविड-19 के तहत अब तक कुल 555855 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 41723 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से 40666 कोरोना प्रभावित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक 1042 प्रभावित मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल 8 कोरोना पॉजिटिव डोमेस्टिक आइसोलेशन में हैं। डिप्टी कमिश्नर अरविंद पाल सिंह संधू ने कहा कि पिछले 24 घंटों में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। इसके अलावा जिले में फिलहाल कुल 15 केस एक्टिव हैं और 4 नए केस आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.