Move to Jagran APP

Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले, पठानकोट व होशियारपुर में सबसे ज्यादा 7-7 केस

Punjab Covid Cases Update पंजाब में कोरोना संक्रमण के नए मामले एक बार फिर बढ़ गए हैं। बुधवार को 47 नए मामले सामने आए जबकि 26 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 320 हो गई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 09:20 AM (IST)
Punjab Covid Cases Update : पंजाब में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले, पठानकोट व होशियारपुर में सबसे ज्यादा 7-7 केस
पंजाब में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले सामने आए।

जागरण टीम, जालंधर। पंजाब में कोरोना संक्रमण के नए मामले एक बार फिर बढ़ गए हैं। बुधवार को 47 नए मामले सामने आए जबकि 26 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी। होशियारपुर व पठानकोट में सबसे ज्यादा सात-सात और लुधियाना में छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई। राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 320 हो गई है। इनमें से 20 मरीज आक्सीजन और एक वेंटीलेटर सपोर्ट पर है। सेहत विभाग ने 45241 लोगों का टीकाकरण भी किया।

loksabha election banner

अमृतसर में चार नए कोरोना संक्रमित मिले

अमृतसर में बुधवार को चार नए कोरोना संक्रमित रिपोर्ट हुए हैं, जबकि एक मरीज स्वस्थ भी हुआ। ऐसे में एक्टिव केसों की गिनती 16 से बढ़कर 19 पहुंच गई है। वहीं एक मरीज की मौत भी हुई है। 62 वर्षीय शख्स जवाहर नगर का रहने वाला था और घर में ही उसने दम तोड़ा। कोरोना संक्रमण से इससे पूर्व 10 सितंबर को एक मौत हुई थी। बहरहाल बुधवार को रिपोर्ट हुए चारों ही मरीज कम्युनिटी से हैं। कांट्रैक्ट ट्रेसिंग में फिसड्डी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी संपर्क में आए लोगों की तलाश नहीं कर रहे। अब तक जिले में 47293 कोरोना संक्रमित रिपोर्ट हो चुके हैं।

रूपनगर में कोरोना के चार नए केस

रूपनगर में बुधवार को कोरोना के चार नए मामले मिले हैं। इनमें दो आनंदपुर साहिब , रूपनगर में एक और एक आनंदपुर साहिब में केस मिला है। अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस के मामलों की संख्या नौ हो गई है, जिनमें से एक संक्रमित पीजीआइ चंडीगढ़ और एक संक्रमित जिले के अस्पताल में उपाचाराधीन है।

होशियारपुर में चौबीस घंटे में सात लोग पाजिटिव

होशियारपुर में बुधवार को कोरोना के सात पाजिटिव मामले सामने आए। अब तक कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा 981 है। पिछले 24 घंटे में 2176 नए सैंपल लिए गए। कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 30766 हो गई है। कोविड-19 के आज तक लिए गए कुल सैंपलों की संख्या 853941 है। एक्टिव केसों की संख्या 16 है। ठीक होकर घर गए मरीजों की संख्या 29769 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.