आनलाइन डेस्क, जालंधर। पंजाब कांग्रेस में मची खींचतान थमती नजर नहीं आ रही है। इंटरनेट मीडिया पर नेताओं का वाक युद्ध लगातार जारी है। वीरवार को पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ ने ट्विटर पर अपनी ही पार्टी के विरुद्ध कटाक्ष किया तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई। रोचक कमेंट पर खुद अरविंदर केजरीवाल ने स्माइली के साथ रिप्लाई किया है। जाखड़ की छोटी से ट्वीट के कई निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। ट्वीट में उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई है कि एक बार फिर से पंजाब के सीएम दिल्ली में हैं और दिल्ली के सीएम पंजाब में हैं। उन्होंने लिखा कि इनमें से कम से कम एक की टाइमिंग सही है। 

बता दें कि पंजाब में आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर राजनीतिक पार्टियों ने सरगर्मी तेज कर दी है। कांग्रेस ने जहां पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का पहला दलित सीएम बनाकर बड़ा दांव खेला तो केजरीवाल भी लगातार पंजाब के दौरे कर रहे हैं।

वीरवार को केजरीवाल का बठिंडा में किसानों से मिलने का कार्यक्रम है। इससे पहले वह जालंधर और लुधियाना में विशेषकर उद्यमियों के साथ बैठकें करके पार्टी के लिए समर्थन मांग चुके हैं। मुफ्त उपचार, उद्यमियों को पांच रुपये यूनिट बिजली का वादा करके उन्होंने पंजाब में सरकार बनने पर आप का एजेंडा जनता के सामने रख दिया है। वीरवार को बठिंडा में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का किसानों से मिलने का कार्यक्रम है। यहां नरमे (कपास) की फसल को हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग को लेकर किसान लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 

दूसरी तरफ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को वीरवार को अचानक दिल्ली का बुलावा आया है। खबर लिखे जाने तक वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से नई पार्टी के गठन की घोषणा और पाकिस्तानी पत्रकार आरूसा आलम विवाद के बाद पार्टी की चिंता बढ़ गई है। 

यह भी पढ़ें - कैप्‍टन की नई पार्टी से कांग्रेस में पंजाब से दिल्‍ली तक हड़कंप, रंधावा से मिले राहुल गांधी व सीएम चन्नी को भी दिल्ली बुलाया

यह भी पढ़ें - अमृतसर से गई फ्लाइट को श्रीनगर एयरपोर्ट पर नहीं उतरने दिया, यात्रियों को उठाना पड़ा 20 मिनट पहले पहुंचने का खामियाजा

    

Edited By: Pankaj Dwivedi