जागरण संवाददाता, मोरिंडा। गृहनगर के श्रीराम लीला ग्राउंड में मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी ने लोगों को दशहरा पर्व की बधाई देते हुए कहा कि उनकी सरकार पंजाब में रामराज्य स्थापित करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीराम ने रावण का खात्मा करके बदी पर नेकी की जीत हासिल की थी। उसी तरह पंजाब में रामराज्य स्थापित किया जाएगा। चन्नी ने कहा कि भ्रष्टाचार, धक्केशाही, माफिया, जो भी बदी हैं, उनका खात्मा करके पंजाब में रामराज्य की स्थापना की जाएगी। बता दें कि सीएम चरणजीत सिंह रूपनगर के ही विधानसभा क्षेत्र श्री चमकौर साहिब के विधायक हैं। 

सीएम चन्नी ने लोगों से कहा कि आप सभी मुख्यमंत्री हो ,मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं। चन्नी ने ये भी कहा कि जे हुण विकास च कमी रह गई तां मेरी गलती है, तुहाडी कोई गलती नईं। सीएम ने कहा कि मोरिंडा शहर में सीवरेज डालने के लिए 42 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट पारित किया जा रहा है। वह इलाके में बहुत बड़े बड़े प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। हलके के स्कूलों को माडल बनाया जाएगा।

सीएम चन्नी ने किए ये महत्वपूर्ण एलान

चन्नी दशहरा पर्व समागम के स्टेज से एलान किया कि श्री चमकौर साहिब के अस्पताल को 100 बेड का अस्पताल बनाया जाएगा। मोरिंडा में ट्रोमा सेंटर की स्थापना की जाएगी। मोरिंडा की तहसील का नया कांप्लेक्स बनाया जाएगा। इसके लिए जमीन का चयन कर लिया गया है। बड़े गांवों बूरमाजरा, बहरामपुर की डिस्पेंसरियों को सीएचसी बनाया जाएगा।

सीएम ने श्रीराम से लिया आर्शीवाद

सीएम चन्नी ने श्रीराम लीला मैदान, मोरिंडा, में दशहरा पर्व पर रावण दहन से पहले श्रीराम और श्री लक्ष्मण की भूमिका कर रहे कलाकारों के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का प्रबंधकों तिलक भी किया गया।

यह भी पढ़ें - Delhi Singhu Border Murder: चीखकर कर बोली लखबीर की पत्नी; मेरा पति कभी अमृतसर नहीं गया, सिंघू बार्डर कैसे पहुंचा

यह भी पढ़ें - जालंधर के मां महाकाली मंदिर में केवल दशहरा पर महिलाओं और बच्चों को प्रवेश, रोचक है इसका कारण

Edited By: Pankaj Dwivedi