जागरण संवाददाता, पठानकोट। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ड्रग माफिया पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में नशा फैलाने वालों पर अब कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने पूर्व मंत्री और अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया का नाम लेकर कहा कि वह केस दर्ज होने के बाद छिपते घूम रहे हैं। मुख्यमंत्री शुक्रवार को पठानकोट में विधायक अमित विज के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वह जो गारंटी पंजाब में आकर दे रहे हैं, उन्हें पहले दिल्ली में लागू करके दिखाएं जहां के वो मुख्यमंत्री हैं।

उन्होंने कहा कि अब जब सरकार ने मजीठिया के खिलाफ एफआईआर कर दी तो वो पुलिस से छिपता फिर रहा है। मजीठिया ने कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है। अब उस पर फैसला कोर्ट को लेना है। हालांकि सीएम ने कहा कि एक बात साफ है कि ड्रग माफिया के लिए पंजाब में कोई जगह नहीं है।

अमीर अमरिंदर और बादल परिवार की तरह गरीब भी एकजुट हो जाएं 

चन्नी ने एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह और बादल परिवार भी निशाना साधा। सीएम ने कहा कि महाराजा और बादल परिवार एक दूसरे से मिले हुए हैं। इन सबकी एक ही जात है कि ये सभी लोग बड़े लोग हैं, अमीर हैं। चन्नी ने लोगों से कहा कि जिस तरह बड़े और अमीर लोग एक हो जाते हैं, उसी तरह हम सब गरीब और मध्यमवर्गीय लोगों को भी एक हो जाना चाहिए। 

कपूरथला की घटना बेअदबी नहीं

कपूरथला की घटना पर सीएम ने कहा कि जांच में सामने आया है कि वह बेअदबी की घटना नहीं थी। कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। सच सामने आने के बाद पुलिस ने उस मामले में हत्या का केस दर्ज करके कुछ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - नैचुरल टैलेंट और चींटियों ने बना दिया था भज्जी का करियर, बल्लेबाज बनने आए थे बन गए स्पिनर

Edited By: Pankaj Dwivedi