जासं, जालंधर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा है कि पंजाब में भाजपा पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी।उन्होंने सीटों के बंटवारे को लेकर भी रणनीति का खुलासा किया। शर्मा ने कहा कि पंजाब में दलित सीएम बनाने को लेकर उन्होंने कहा कि इस बारे में अंतिम फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा। वहीं, उम्मीदवारों की लिस्ट सही समय पर जारी कर दी जाएगी। गठबंधन में सभी दलों के दो-दो प्रतिनिधि होंगे। वह मिलकर तय करेंगे किस पार्टी को कितनी सीटें देनी हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि भाजपा ने कैप्टन को साढ़े 4 साल बहुत भला बुरा कहा। अब उन्हीं के साथ समझौता किस आधार पर किया गया है तो अश्वनी ने कहा कि वादा पूरा न कर पाने के लिए केवल कैप्टननहीं पूरी कांग्रेस दोषी है।जब पूछा गया कि नशा खत्म करने को लेकर कैप्टन ने गुटका साहिब हाथ में लेकर कसम खाई थी तो शर्मा ने जवाब दिया कि इसके लिए कैबिनेट दोषी है। 

पंजाब के हालात खराब है और भाजपा पंजाब में हालातों को सुधारने के लिए मैदान में आ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 जनवरी को फिरोजपुर में पीजीआइ सैटेलाइट सेंटर का उद्घाटन करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा फिरोजपुर में बड़ी रैली करेगी। पंजाब का दौरा प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक यात्रा होगी। प्रधानमंत्री के दौरे के बाद पंजाब का चुनावी माहौल पूरी तरीके से शुरू हो जाएगा कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा होगा। 

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों में प्रधानमंत्री के प्रति गहरी श्रद्धा है। श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर बनाने को लेकर पंजाबी ही नहीं बल्कि दुनिया भर के हिंदूओं ने भी प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया है। काली सूची को खत्म करवाने में प्रधानमंत्री का अहम योगदान रहा है। पंजाब में चुनाव को लेकर भाजपा की हवा और फिजा दोनों बदल जाएगी। 

Koo App

पंजाब लोक कांग्रेस के माननीय अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह जी तथा शिरोमणि अकाली दल ( संयुक्त ) के अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह ढींडसा जी के साथ आज माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी और माननीय भाजपा अध्यक्ष श्री जे.पी नड्डा जी से शिष्टाचार भेंट की। हमने आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के विभिन्न संदर्भों पर राय -मशविरा किया। #NawaPunjabBhajpaDeNaal

View attached media content

- Gajendra Singh Shekhawat (@gssjodhpur) 27 Dec 2021

चंडीगढ़ के परिणाम को विधानसभा चुनाव से न जोड़ें

चंडीगढ़ निगम चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि निगम के चुनाव को विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखना ठीक नहीं है। अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार में भी निगम चुनाव के परिणाम कुछ और थे और विधानसभा चुनाव के परिणाम कुछ और।  उन्होंने कहा कि किसानों का संयुक्त मोर्चा चुनाव लड़ रहा है। हर किसी को अपने फैसले लेने का स्वतंत्र अधिकार है। हम पहले ही कह रहे थे किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है अब यह सिद्ध हो गया है।

बिक्रम मजीठिया के मुद्दे पर भी गोलमोल जवाब

अश्वनी शर्मा ने ड्रग्स केस में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के मुद्दे पर भी गोलमोल जवाब दिया। मजीठिया का मामला कोर्ट में है। हमें खुद पर विश्वास है। कोर्ट जो भी फैसला करेगा वह सही होगा।उन्होंने कहा कि कांग्रेस नशे पर कुछ नहीं कर सकती है। लोग उस पर भरोसा नहीं करते हैं। अगर भाजपा नशा खत्म करने का वादा करेगी तो लोग भरोसा करेंगे। 

Edited By: Pankaj Dwivedi