Move to Jagran APP

Punjab Borewell Accident: ऋतिक की मौत मामले में पुलिस की कार्रवाई, बोरवेल के मालिक पर मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपित पर डीसी के आदेश का उल्लंघन करने व खुला बोरवेल छोड़कर लापरवाही बरतने जिस कारण एक बच्चे की जान चली गई के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज करने की सूचना मिलते ही आरोपित मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By DeepikaEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 08:30 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 08:30 AM (IST)
Punjab Borewell Accident: ऋतिक की मौत मामले में पुलिस की कार्रवाई, बोरवेल के मालिक पर मामला दर्ज
ऋतिक की मौत मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला (होशियारपुर)। Punjab Borewell Accident: गढ़दीवाल के गांव बेरमपुर ख्याला में बोरवेल में गिरकर छह वर्षीय बच्चे ऋतिक के मारे जाने के मामले में पुलिस ने बोरवेल के मालिक पर मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान सतवीर सिंह निवासी बेरमपुर ख्याला के रुप में हुई है।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपित पर डीसी के आदेश का उल्लंघन करने व खुला बोरवेल छोड़कर लापरवाही बरतने जिस कारण एक बच्चे की जान चली गई के तहत मामला दर्ज किया है। एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि जिला होशियारपुर में बोरवेल बंद करने संबंधी डीसी के आदेश जारी हैं, लेकिन उक्त आरोपित ने बोरवेल बंद न करके डीसी के आदेशों का उल्लंघन किया है। इसके चलते आरोपित पर मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने की सूचना मिलते ही आरोपित मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ेंः- Punjab Weather Update : प्रदेश में तेज आंधी और बारिश के साथ ओलावृष्टि, चार लोगों की मौत; जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

फेफड़ों में पानी भरने से हुई ऋतिक की मौत

सोमवार सुबह ऋतिक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। डा. सुनील भगत ने बताया कि ऋतिक की मौत फेफड़ों में पानी भरने से हुई है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि, गत रविवार को बेरमपुर ख्याला में खेतों में खुले छोड़े बोरवेल में आवारा कुत्तों से बचने के चक्कर में ऋतिक सुबह 9:30 बजे गिर गया था। मौके पर पहुंचे उसके स्वजनों व गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। डीसी होशियारपुर संदीप हंस व एसएसपी सरताज सिंह चाहल ने मौके पर पहुंच एनडीआरएफ टीम को बुलाया।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Today News : सिविल सर्जन आफिस में धरना सुबह 10 बजे, जानिए और क्या खास है आज

दोपहर करीब 2:30 बजे एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभालते हुए रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया था जो शाम छह बजे तक यानी साढे चार घंटे चला। ऋतिक को टीम ने बोरवेल से बाहर तो निकाल लिया लेकिन तब तक मासूम दम तोड़ चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.