Move to Jagran APP

Punjab Air Travel Alert: कोरोना ने दिल्ली-आदमपुर फ्लाइट को भी लगाया ग्रहण, सप्ताह में तीसरी बार हुई कैंसिल

Punjab Air Travel Alert कोरोना के चलते दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को सप्ताह में तीसरी बार कैंसिल कर दिया गया है। इससे पहले 19 व 20 अप्रैल को फ्लाइट कैंसिल की गई थी और उससे पहले 16 अप्रैल को भी फ्लाइट संचालित नहीं की जा सकी थी।

By Rohit KumarEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:46 AM (IST)
Punjab Air Travel Alert: कोरोना ने दिल्ली-आदमपुर फ्लाइट को भी लगाया ग्रहण, सप्ताह में तीसरी बार हुई कैंसिल
कोरोना के चलते दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को सप्ताह में तीसरी बार कैंसिल कर दिया गया है।

जालंधर, जेएनएन। अति तीव्र गति से फैल रहे कोरोना वायरस संक्रमण में दिल्ली आदमपुर दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट को इसी सप्ताह में वीरवार तीसरी बार कैंसिल कर दिया गया है। इससे पहले 19 व 20 अप्रैल को फ्लाइट कैंसिल की गई थी और उससे पहले 16 अप्रैल को भी फ्लाइट संचालित नहीं की जा सकी थी। दिल्ली आदमपुर दिल्ली सेक्टर में निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से फ्लाइट का संचालन किया जाता है। स्पाइसजेट की तरफ से आदमपुर मुंबई एवं आदमपुर जयपुर सेक्टर की फ्लाइट को भी 30 अप्रैल तक कैंसिल किया जा चुका है।

loksabha election banner

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए कर्फ्यू को देखते हुए फ्लाइट को लगातार कैंसिल किया जा रहा है। दिल्ली में अगले सोमवार तक कर्फ्यू लगा होने की वजह से बेहद कम संख्या में यात्री दिल्ली जाने को तरजीह दे रहे हैं। दिल्ली आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट दोपहर 3:40 पर दिल्ली से आदमपुर के लिए रवाना होती है और 4:45 बजे आदमपुर में लैंड करती है। आदमपुर में 20 मिनट के ठहराव के बाद फ्लाइट 5:05 पर आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरती है।

वहीं, दोआबा क्षेत्र से जुड़े विभिन्न औद्योगिक उत्पादक अपने उत्पाद आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से हवाई जहाज के जरिए भिजवाने में सक्षम हो गए हैं। कामर्शियल फ्लाइट्स का संचालन शुरू होने के तीन वर्ष से पहले ही सिविल एयरपोर्ट, आदमपुर से कार्गो लोड की भी लिफ्टिंग शुरू हो गई है। निजी एयरलाइन स्पाइस जेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर सेक्टर में टर्बोप्राप बंबारडियर विमान का संचालन किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों के अलावा कार्गो लोड भी ले जाया जा रहा है।आदमपुर एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल तैयार किया जा रहा है, जिसके वर्किंग में आने के बाद एअरबस अथवा बोइंग किस्म के विमानों का संचालन भी शुरू हो जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.