Move to Jagran APP

पनबस बसों का 8 व 9 जनवरी को चक्का जाम, फूंकेगे सरकार के पुतले

पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन ने

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 06:18 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 08:46 PM (IST)
पनबस बसों का 8 व 9 जनवरी को चक्का जाम, फूंकेगे सरकार के पुतले
पनबस बसों का 8 व 9 जनवरी को चक्का जाम, फूंकेगे सरकार के पुतले

जागरण संवाददाता, जालंधर : पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन ने 8 व 9 जनवरी की हड़ताल के संबंध में पंजाब रोडवेज के 18 डिपुओं के समक्ष गेट रैलियां की। जालंधर में राज्य उपचेयरमैन बल¨वदर ¨सह की अध्यक्षता में हुई गेट रैली को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मुलाजिम पिछले लंबे से समय से संघर्ष करते आ रहे हैं, लेकिन सरकार मांगों की तरफ ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि मुलाजिम पनबसों का कर्ज उतार रहे हैं, लेकिन बसों को रोडवेज के बेड़े में शामिल करने के बावजूद मुलाजिमों की बात नहीं पूछी जाती।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बसों के कर्जा मुक्त होने पर भी उन्हें रोडवेज में शामिल न करना यह बताता है कि सरकार रोडवेज को बंद करने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा कि पनबसों को स्टाफ समेत बिना शर्त रोडवेज में शामिल किया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि मुलाजिमों को कम वेतन पर काम करना पड़ रहा है और सरकार माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले सामान काम सामान वेतन को लागू करने की बजाय खजाना खाली होने का बहाना लगा रही है। इस मौके पर गुरप्रीत ¨सह, बिक्रमजीत ¨सह, निर्मल ¨सह, बल¨वदर ¨सह काला, उपेंद्र ¨सह, गुरप्रकार ¨सह, गुरजीत ¨सह, सरबजीत ¨सह, संदीप ¨सह, देवेंद्र ¨सह, दलजीत ¨सह, जसवंत ¨सह, सतपाल ¨सह, जसवंत ¨सह, हर¨जदर ¨सह, जसबीर ¨सह, मलकीत ¨सह एवं भारी संख्या में पनबस मुलाजिम उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.