Move to Jagran APP

राशन न मिलने पर लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

काला बकरा में अकाली नेता व किसान द¨वदर ¨मटा की अगुआई में लोगों ने रोष प्रदर्शन किया।

By Edited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 02:00 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 02:00 AM (IST)
राशन न मिलने पर लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी
राशन न मिलने पर लोगों ने पंजाब सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

भोगपुर, जेएनएन। अकाली दल बादल के हलका आदमपुर के विधायक पवन टीनू की अगुआई में केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए राशन को गरीबों में बांटने के दौरान भेदभाव करने पर पंजाब सरकार के खिलाफ धरने दिए जा रहे हैं। इस क्रम में काला बकरा में अकाली नेता व किसान दविंदर मिंटा की अगुआई में लोगों ने रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर निर्मल सिंह, पूर्व सरपंच गुरमेल सिंह, मलीकत सिंह, मनजिंदर सिंह, संदीप सिंह बिंदा, गुरमेल सिंह पप्पू ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

लोगों के घरों तक पहुंचाया दूध व दूध से बने पदार्थ

जालंधर : जिला प्रशासन की तरफ से कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान लोगों के घरों तक दूध व दूध से बने पदार्थ पहुंचाए गए। वीरवार को मिल्क फेड की टीमों ने 119200 लीटर दूध, 726 किलो पनीर, 10712 किलो दहीं, 15078 लीटर लस्सी और 350 किलो खीर अलग-अलग आथोराइज डीलरों की तरफ से लोगों के घरों तक पहुंचाई गई।

डीसी घनश्याम थोरी ने बताया कि जिला प्रशासन वचनबद्ध है कि जिले में किसी को जरूरी चीजों की प्राप्ति के लिए कोई मुश्किल पेश न आए। वहीं, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता व स्वच्छता को बरकरार रखने के लिए वीरवार को शहर के विभिन्न इलाकों में शराब के ठेकों का दौरा किया।

इसके अलावा खाद्य पदार्थो के दो सेंपल भरे। जिला सेहत अधिकारी डॉ. एसएस नांगल ने बताया कि फूड सेफ्टी अफसर रोबिन कुमार की टीम ने शराब के ठेकों, आइसक्रीम पार्लर तथा बेकरियों का दौरा किया। इस दौरान आइक्रीम तथा बेकरी से एक-एक सेंपल भरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.