जालंधर, जेएनएन। दस दिन पहले नार्थ के विधायक बावा हैनरी ने इंडस्ट्रियल एस्टेट की समस्याओं को निगम को जल्द सुलझाने के लिए कहा था। फिलहाल समस्या की जस की तस बनी हुई है। न ही इंडस्ट्रियल एस्टेट की सफाई हो रही है और न ही एलईडी लाइटें लगाने का काम शुरु हुआ है। इसके अलावा पार्क के सौंदर्यीकरण का काम भी अभी शुरु नहीं हुआ है। इंडस्ट्रियल एस्टेट के उद्योगपति जल्द दोबारा विधायक बावा हैनरी से मिलने जा रहे हैं और एस्टेट की समस्या का हल करवाने के लिए मांग करेंगे।

बता दें कि दस दिन पहले विधायक ने जेई चरणजीत सिंह की सुपर सक्शन मशीन से इंडस्ट्रियल एस्टेट में सीवरेज की सफाई करवाने के लिए कहा था। एसडीओ जसपाल सिंह ने कहा था कि एस्टेट में इंटरलाॅक टाइलों के साथ सभी आतंरिक सड़कों की मरम्मत की जाएगी। फिलहाल इंटर लाकिंग सड़कों का काम शुरु नहीं हुआ है। उद्योगपति तुषार जैन, बीबी ज्योति व अजय गोस्वामी ने कहा कि सीवरेज की मेन समस्या रहने से वाहनों के साथ-साथ राहगीरों का निकलना मुश्किल हो जाता है। दस दिन बीत जाने के बावजूद एक भी काम शुरु नहीं हुआ है। जल्द ही दोबारा विधायक बावा हैनरी से मिलेंगे ओर कार्य जल्द से जल्द करवाने के लिए कहेंगे। उन्होंने कहा कि एस्टेट का कूड़ा उठवाने के लिए सफाई कर्मचारी की ड्यूटी भी नहीं लगाई गई है।

गत 22 जुलाई को इन्हीं समस्यों को लेकर उद्योगपतियों ने विधायक बावा हैनरी से मुलाकात कर उन्हें मांगपत्र सौंपा था। इंडस्ट्रियल एस्टेट एरिया वर्ष 1965 का बना हुआ है। यहां आठ इंच की सीवर पाइप डाली गई है जिसकी वजह से सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता है। सीवरेज ओवरफ्लो होने पर बरसात का पानी भी सड़कों पर एकत्रित हो जाता है। राहगीरों के साथ-साथ हैवी ट्रैफिक व्हीकल का निकलना मुश्किल हो जाता है। इस कारण उनके कारोबार पर बुरा असर पड़ रहा है। इस पर विधायक बावा हैनरी सभी समस्याएं सुनने के बाद उद्योगपतियों को जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!