Move to Jagran APP

कपिल की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर मे सजने लगा गिन्नी का घर

जालंधर के हरदेव नगर में गिन्नी चतरथ के घर आजकल कपिल-गिन्नी की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। घर में मेहमानों का आना शुरू हो गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 03:37 PM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 08:54 PM (IST)
कपिल की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर मे सजने लगा गिन्नी का घर
कपिल की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर मे सजने लगा गिन्नी का घर

जागरण संवाददाता, जालंधर : शहऱ में गिन्नी तो अमृतसर में कपिल के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो  चुकी हैं। 12 दिसंबर को होने वाली शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हरदेव नगर का हाउस नंबर 25 दुल्हन की तरह सजने लगा है। शुक्रवार को गिन्नी के घर में श्री अखंड पाठ रखा गया। रविवार को भोग डाला जाएगा। घर में मेहमान आना शुरू हो गए हैं। गिन्नी के चाचा पुष्पिंदर व दादा खजान सिंह सहित तमाम रिश्तेदारों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है।शुक्रवार से गिन्नी के घर जाने वाले दोनों  रास्तों  पर सुरक्षा के  मद्देनजर बाउंसरों की तैनाती कर दी गई है।

loksabha election banner

हरदेव नगर के लोग भी शादी को लेकर खासे उत्सुक हैं कि आखिर हाई प्रोफाइल शादी में क्या और कैसे इंतजाम होंगे। कालोनी में शादी का निमंत्रण बंटने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शुक्रवार को गिन्नी ने ब्राइडल  मेकअप भी करवाना शुरू कर दिया है। जालंधर के मशहूर डेकोरेटर की टीम ने घर को दुल्हन की तरह  सजाने के लिए 11 लोगों की टीम लगाई है।

मुंबई में कपिल की बैचलर्स पार्टी

गिन्नी के वापस जालंधर लौटने के बाद कपिल ने मुंबई में अपनी बैचलर्स पार्टी एंजॉय की। कपिल भी पांच दिसंबर से पहले अमृतसर लौटने वाले हैं। कपिल फिलहाल मुंबई में नए शो की प्रमोशन और पार्टीज में बिजी हैं वहीं गिन्नी ने जालंधर में मेकअप ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। अपनी शादी से 13 दिन पहले बैचलर्स पार्टी में कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा जमकर नाचे। पार्टी एक निजी टीवी चैनल द्वारा आयोजित की गई थी। पार्टी में कपिल ने जमकर गाने गाए। नेहा कक्कड़ ने भी कपिल की शादी को लेकर खासा उत्साह दिखाया। वहीं कपिल ने नेहा की शादी को लेकर कहा कि जब नेहा शादी करेगी तो वह साडा चिड़ियां दा चंबा वे बाबुला असां उड्ड जाना गाना गाएंगे।

हनीमून प्लान नहीं किया

कपिल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के बाद वह अपना सारा समय शो को देने वाले हैं जिनमें गिन्नी भी उनका साथ देंगी। 23 दिसंबर को शुरू होने वाले अपने नए शो के लिए कपिल ने अपना हनीमून फिलहाल प्लान नहीं किया है। कपिल अपने शो की प्रमोशन सोनी टीवी के दो बड़े शो केबीसी और इंडियल आइडल में कर चुके हैं।

फैमिली प्लानिंग भी कर रहे हैं कपिल

कपिल ने इस शो पर ये भी जता दिया कि वह जल्द ही फैमिली प्लानिंग भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये एपिसोड जब तक ऑनएयर होगा तब तक तो मैं बाप बन चुका होउंगा। उन्होंने इंडियन आइडल की पूरी टीम के साथ ऑडियंस को भी शादी में आने का न्योता दे डाला। गौरतलब है कि अपने ग्रैंड कमबैक और शादी को लेकर कपिल शर्मा इस समय फिर से चर्चा में हैं।

रेखा ने दी शादी की बधाई

अभिनेत्री रेखा ने मीडिया के सामने कपिल शर्मा को शादी की पहली बधाई दी थी जिस पर कपिल ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि शादी को लेकर वह बाद में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे जिसके बाद कपिल ने गिन्नी के साथ एक चैनल में इंटरव्यू देकर अपनी लव लाइफ शेयर की थी।


कॉलेज के दिनों को किया याद

यादें ताजा करते हुए कपिल ने नेशनल टीवी शो पर अपनी शरारतों की पोल खोली। उन्होंने कहा कि एक बार वह दिल्ली  में किसी की शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंच गए थे। तब एक अंकल ने उन्हें  पकड़ लिया। तब कपिल ने झूठी कहानी बनाई और कहा कि हमारी मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे  पास खाने के लिए कुछ नहीं है। अंकल ने तब हमें खाना खाने के बाद डांस करने के लिए भी बुला लिया। ये एक ऐसा अनुभव था जिसे  मैं कभी भूल नहीं पाउंगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.