जागरण संवाददाता, जालंधर : शहऱ में गिन्नी तो अमृतसर में कपिल के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो  चुकी हैं। 12 दिसंबर को होने वाली शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हरदेव नगर का हाउस नंबर 25 दुल्हन की तरह सजने लगा है। शुक्रवार को गिन्नी के घर में श्री अखंड पाठ रखा गया। रविवार को भोग डाला जाएगा। घर में मेहमान आना शुरू हो गए हैं। गिन्नी के चाचा पुष्पिंदर व दादा खजान सिंह सहित तमाम रिश्तेदारों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है।शुक्रवार से गिन्नी के घर जाने वाले दोनों  रास्तों  पर सुरक्षा के  मद्देनजर बाउंसरों की तैनाती कर दी गई है।

हरदेव नगर के लोग भी शादी को लेकर खासे उत्सुक हैं कि आखिर हाई प्रोफाइल शादी में क्या और कैसे इंतजाम होंगे। कालोनी में शादी का निमंत्रण बंटने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शुक्रवार को गिन्नी ने ब्राइडल  मेकअप भी करवाना शुरू कर दिया है। जालंधर के मशहूर डेकोरेटर की टीम ने घर को दुल्हन की तरह  सजाने के लिए 11 लोगों की टीम लगाई है।

 

मुंबई में कपिल की बैचलर्स पार्टी

गिन्नी के वापस जालंधर लौटने के बाद कपिल ने मुंबई में अपनी बैचलर्स पार्टी एंजॉय की। कपिल भी पांच दिसंबर से पहले अमृतसर लौटने वाले हैं। कपिल फिलहाल मुंबई में नए शो की प्रमोशन और पार्टीज में बिजी हैं वहीं गिन्नी ने जालंधर में मेकअप ट्रीटमेंट लेना शुरू कर दिया है। अपनी शादी से 13 दिन पहले बैचलर्स पार्टी में कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा जमकर नाचे। पार्टी एक निजी टीवी चैनल द्वारा आयोजित की गई थी। पार्टी में कपिल ने जमकर गाने गाए। नेहा कक्कड़ ने भी कपिल की शादी को लेकर खासा उत्साह दिखाया। वहीं कपिल ने नेहा की शादी को लेकर कहा कि जब नेहा शादी करेगी तो वह साडा चिड़ियां दा चंबा वे बाबुला असां उड्ड जाना गाना गाएंगे।

हनीमून प्लान नहीं किया

कपिल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के बाद वह अपना सारा समय शो को देने वाले हैं जिनमें गिन्नी भी उनका साथ देंगी। 23 दिसंबर को शुरू होने वाले अपने नए शो के लिए कपिल ने अपना हनीमून फिलहाल प्लान नहीं किया है। कपिल अपने शो की प्रमोशन सोनी टीवी के दो बड़े शो केबीसी और इंडियल आइडल में कर चुके हैं।

फैमिली प्लानिंग भी कर रहे हैं कपिल

कपिल ने इस शो पर ये भी जता दिया कि वह जल्द ही फैमिली प्लानिंग भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये एपिसोड जब तक ऑनएयर होगा तब तक तो मैं बाप बन चुका होउंगा। उन्होंने इंडियन आइडल की पूरी टीम के साथ ऑडियंस को भी शादी में आने का न्योता दे डाला। गौरतलब है कि अपने ग्रैंड कमबैक और शादी को लेकर कपिल शर्मा इस समय फिर से चर्चा में हैं।

रेखा ने दी शादी की बधाई

अभिनेत्री रेखा ने मीडिया के सामने कपिल शर्मा को शादी की पहली बधाई दी थी जिस पर कपिल ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि शादी को लेकर वह बाद में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे जिसके बाद कपिल ने गिन्नी के साथ एक चैनल में इंटरव्यू देकर अपनी लव लाइफ शेयर की थी।


कॉलेज के दिनों को किया याद

यादें ताजा करते हुए कपिल ने नेशनल टीवी शो पर अपनी शरारतों की पोल खोली। उन्होंने कहा कि एक बार वह दिल्ली  में किसी की शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंच गए थे। तब एक अंकल ने उन्हें  पकड़ लिया। तब कपिल ने झूठी कहानी बनाई और कहा कि हमारी मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे  पास खाने के लिए कुछ नहीं है। अंकल ने तब हमें खाना खाने के बाद डांस करने के लिए भी बुला लिया। ये एक ऐसा अनुभव था जिसे  मैं कभी भूल नहीं पाउंगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!