Move to Jagran APP

सीएचसी शाहकोट में 165 लोगों के सैंपल लिए

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी पूल सैंपलिग के तहत सीएचसी शाहकोट में शनिवार को 165 लोगों के सैंपल लिए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 01:49 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 01:49 AM (IST)
सीएचसी शाहकोट में 165 लोगों के सैंपल लिए
सीएचसी शाहकोट में 165 लोगों के सैंपल लिए

संवाद सूत्र, शाहकोट : स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी पूल सैंपलिग के तहत सीएचसी शाहकोट में शनिवार को 165 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें स्वास्थ्य विभाग के फील्ड कर्मचारी, आशा वर्कर और दूसरे राज्यों से लौटे लोग शामिल हैं। विधायक हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया ने भी सीएचसी आकर कैंप का जायजा लिया। इससे पहले 28 तारीख को कैंप में 65 लोगों के सैंपल लिए गए थे और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। एसएमओ डॉ. अमरदीप सिंह दुग्गल ने बताया कि लॉकडाउन खुल जाने के बाद हमें बहुत ही सावधानी के साथ जीवन बिताना है।

prime article banner

करतारपुर सीएचसी में 114 लोगों के सैंपल लिए

संवाद सहयोगी, करतारपुर : सीएचसी करतारपुर में शनिवार को एसएमओ डॉ. कुलदीप सिंह की अगुआई में कोरोना टेस्ट के लिए 114 लोगों सैंपल लिए गए। इनमें डेढ़ साल का एक बच्चा भी शामिल है। डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया कि डॉक्टरों की एक विशेष टीम सैंपल लेने जालंधर से पहुंची थी। टीम में डॉ. विनय, डॉ. विक्रम, डॉ. परमजीत कौर, एलटी भावना मौजूद थे। इससे पहले लिए 53 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस अवसर पर सुखदीप कौर, बलजिदर कौर, अमरजीत कौर, शरणजीत सिंह, इंदिरा रानी इत्यादि मौजूद थे।

कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए

संवाद सहयोगी, नकोदर : गांव आलोवाल में कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद विभाग ने लोगों के सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं। पीएचसी महितपुर के डॉ. वरिदर जगत ने बताया कि महिला के संपर्क में आने वाले गांव के 35 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। ब्लॉक एजुकेटर संदीप ने बताया कि आलोवाल में लोगों को जरूरी हिदायतें जारी की गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.