Move to Jagran APP

कोरोना ने अपने किए बेगाने, स्टेशन पर ड्यूटी देकर लौटे पुलिस कर्मियों को उनके साथियों ने PAP में एंट्री से रोका

गेट पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिमों का कहना था कि अंदर आ रहे सभी मुलाजिम रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी देकर आए हैं। वहां पर सैकड़ों लोग थे जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 05:13 PM (IST)
कोरोना ने अपने किए बेगाने, स्टेशन पर ड्यूटी देकर लौटे पुलिस कर्मियों को उनके साथियों ने PAP में एंट्री से रोका
कोरोना ने अपने किए बेगाने, स्टेशन पर ड्यूटी देकर लौटे पुलिस कर्मियों को उनके साथियों ने PAP में एंट्री से रोका

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस ने शहर में रहने वाले लोगों को तो एक दूसरे से अलग किया ही था, पुलिस मुलाजिमों को भी जुदा कर दिया है। वीरवार को पीएपी में ऐसा ही वाकया नजर आया है। खास बात यह है कि इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  

loksabha election banner

दरअसल, वीरवार को कुछ पुलिस मुलाजिम रेलवे स्टेशन पर अपनी ड्यूटी निभाकर पीएपी लौट रहे थे। एक एंट्री गेट पर पुलिस मुलाजिमों को उनके साथी मुलाजिमों ने अंदर घुसने से रोक लिया। गेट पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस मुलाजिमों का कहना था कि अंदर आ रहे सभी मुलाजिम रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी देकर आए हैं। वहां पर सैकड़ों लोग थे जिससे संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इसके बाद ड्यूटी से लौटे मुलाजिमों ने अपने आला अधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद उनको अंदर आने दिया गया। 

मजदूरों की घर वापसी के लिए चल रही हैं ट्रेन

दरअसल, केंद्र सरकार ने मजदूरों की घर वापसी के लिए ट्रेनों को संचालन शुरू किया है। इसी को लेकर रोजाान तीन ट्रेनें चलाई जा रही हैं। यहां मजदूरों के बीच शारीरिक दूरी के नियम का पालन करवाने के लिए पुलिस मुलाजिमों की तैनाती की गई है। रेलवे स्टेशन के अंदर प्लेटफार्म पर खड़ी ट्रेन में एंट्री से पहले सभी मजदूरों का मेडिकल चेकअप भी किया जा रहा है। रोजाना एक ट्रेन में करीब 2000 मजदूर अपने घरों की ओर रवाना हो रहे हैं। मजदूरों की बड़ी संख्या के बीच रहने के कारण ही पुलिस मुलाजिमों पर शक किया जा रहा है और उन्हें उनके ही साथी पीएपी में एंट्री से रोक रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.