Move to Jagran APP

Jalandhar Hit and Run: एसआइ की तेज रफ्तार कार ने दो लड़कियों को कुचला, एक की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हाईवे ब्लाक

जालंधर में धन्नोवाली फाटक के पास एसआइ की कार ने सड़क पार करने का प्रयास कर रहीं दो लड़कियों को कुचल दिया। एक की मौत होने पर गांव वालों ने दिल्ली-जालंधर नेशनल हाईवे जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 10:21 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 05:38 PM (IST)
Jalandhar Hit and Run: एसआइ की तेज रफ्तार कार ने दो लड़कियों को कुचला, एक की मौत; गुस्साए लोगों ने किया हाईवे ब्लाक
नवजौत कौर की मौत के बाद गांववालों ने हाईवे किया जाम।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के रामा मंडी थाना क्षेत्र के जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धन्नोवाली गांव के पास सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सुबह करीब 8:30 बजे धन्नोवाली निवासी दो युवतियों को सड़क पार करते समय एसआइ की तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में नवजोत कौर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी सहेली ममला गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों धन्नोवाली की रहने वाली हैं। वे जालंधर के एक ऑटो शोरूम में काम करती थी और घर से काम पर जाने के लिए पैदल ही हाईवे पार कर रही थी। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो गई है। इसमें तेज रफ्तार कार चालक साफ तौर पर दोनों युवतियों को टक्कर मारकर भागते दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि होशियारपुर के नंबर की गाड़ी किसी एसआइ की है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।  

prime article banner

यह भी पढ़ें- Rail Roko Andolan: रेलवे ट्रैक पर बैठे किसान, जालंधर में कई ट्रेनों को रोका; यात्री परेशान

इस दौरान वह दोनों ही एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई। घटना की सूचना के बाद मृतका के परिजनों ने जालंधर फगवाड़ा हाईवे को पूरी तरह से जाम कर दिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों को समझाने की कोशिश शुरू कर दी है। हालांकि परिजन अभी भी हाईवे को जाम कर वहीं पर डटे हुए हैं। वही कार चालक भी मौके से फरार बताया जा रहा है।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस ने ब्रेजा कार को अपने कब्जे में ले लिया है। यह गाड़ी होशियारपुर नंबर की है जो कि किसी पुलिस मुलाजिम की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर गाड़ी के मालिक की पहचान के प्रयास कर रही है।

सेना की एंबुलेंस फंसी

गांव वालों की ओर से लगाए जाम के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। इसमें सेना की एक एंबुलेंस भी फंस गई है। फिलहाल जाम के कारण सभी को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में नशे में धुत युवकों ने एडसीपी अश्विनी कुमार पर किया हमला, देर रात पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें-  जालंधर में देर रात तेज रफ्तार i20 गुरु नानक पुरा फाटक तोड़ डिवाइडर से टकराई, बड़ा हादसा टला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.