Move to Jagran APP

हमलावरों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

जमशेर खास के पास पुरानी रंजिश के चलते पूर्व पंच मान सिंह राणा की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 07:41 AM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 07:41 AM (IST)
हमलावरों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम
हमलावरों के स्केच जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

संवाद सहयोगी, जालंधर : जमशेर खास के पास पुरानी रंजिश के चलते पूर्व पंच मान सिंह राणा की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में फरार आरोपितों जसकरन सिंह उर्फ जस्सा, बहादुर सिंह व सतविदर सिंह उर्फ घुग्गा के स्केच जारी कर दिए हैं। साथ ही इश्तिहार भी जारी किया है कि सूचना देने वाले को पुरस्कार भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस ने दो टीमें बनाकर अलग-अलग जगह पर भेजी हैं, लेकिन आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए आरोपित इंदरप्रीत सिंह को भी पुलिस कई ठिकानों पर ले गई और रेकी करवाई।

ये था मामला : बीते दिनों जमशेर में रहने वाले पूर्व पंचायत मेंबर मान सिंह की घर के बाहर ही गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को दी शिकायत में मृतक मान सिंह के बेटे हरजीत सिंह ने बताया था कि सोमवार सुबह उन्हें परिवार समेत सुल्तानपुर गुरुद्वारा श्री बेर साहिब के दर्शन करने जाना था। उसके 65 वर्षीय पिता घर के नजदीक ही गांव के गुरुद्वारा साहिब में चले गए। जब वह तैयार होकर घर के बाहर निकला तो सुबह करीब पौने पांच-छह बजे जमशेर से जालंधर साइड की तरफ एक मारूति कार आई, जो गुरुद्वारा साहिब के गेट के पास पहुंचे उनके पिता के बराबर खड़ी हो गई। उनमें तीन व्यक्ति नीचे उतरे और एक कार की ड्राइविग सीट पर बैठा रहा। कार में से उतरने वाले जमशेर खास के रहने वाले जसकरन सिंह उर्फ जस्सा, बहादुर सिंह व सतविदर सिंह उर्फ घुग्गा थे। बहादुर सिंह व सतविदर सिंह ने उसके पिता को पकड़ लिया और जसकरन जस्सा ने पिस्तौल से पिता पर चार-पांच फायर किए। जिसके बाद वो कार में बैठकर जालंधर की तरफ भाग निकले। अस्पताल ले जाते हुए पिता मान सिंह की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.