जालंधर, जेएनएन। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने जालंधर के रास्ते संगरूर में सप्लाई के लिए जा रहे 13 बोरे चूरा पोस्त बरामद किया है। हालांकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने संगरूर निवासी ट्रक चालक रामतेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी कमलजीत ¨सह को गुप्त सूचना मिली थी कि जालंधर के रास्ते चूरा पोस्त सप्लाई के लिए आ रहा है। लेदर काम्प्लेक्स रोड पर नाकाबंदी कर शक के आधार पर एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो उसने ट्रक भगा लिया। पुलिस ने पीछा किया तो ट्रक चालक ने ट्रक मकसूदां मंडी की तरफ मोड़ दिया और वहां पर ट्रक खड़ा कर खुद भाग गया। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें से 13 बोरे, जिनमें दो क्टिवंल, पचास किलो 750 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ।

पुलिस कमिश्नर भुल्लर ने बताया कि चालक नासिक से प्याज लाया था और उसी के साथ चूरा पोस्त भी था। रामतेज की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि उसने चूरा पोस्त संगरूर के अलावा कहां-कहां पर सप्लाई करना था। इसके अलावा उनसे जहां प्याज उतारा क्या वहां भी चूरा पोस्त की सप्लाई की थी या नहीं।

किराए पर लेकर ट्रक चलाता था रामतेज

रामतेज जिस ट्रक में चूरा पोस्त लाया था वो किराए पर लिया गया था। पुलिस ने जब ट्रक में पड़ी आरसी चेक की तो वो पटियाला के संगतपुरा में रहने वाले कुलदीप सिंह के नाम पर थी। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि ट्रक मालिक को भी जांच में शामिल किया जाएगा ताकि पता चल सके कि उसका चूरा पोस्त की सप्लाई में हाथ है या नहीं। रामतेज की गिरफ्तारी के बाद उससे भी इस बारे में पूछताछ की जाएगी।

प्याज से छिप जाती है चूरा पोस्त की बदबू

चूरा पोस्त की बदबू इतनी ज्यादा होती है कि बाहर से ही पता चल जाता है कि अंदर चूरा पोस्त है। इसी वजह से रामतेज प्याज की बोरियों के साथ चूरा पोस्त लाया था। पहले उसने प्याज कहीं पर उतार दिया और फिर चूरा पोस्त सप्लाई करने के लिए निकला था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!