जालंधर, [सुक्रांत]। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली है। उनको राहत इस बात से नहीं मिली कि चुनाव खत्म हो गए हैं बल्कि इस बात से मिली है कि उनकी छुट्टियां शुरू हो गई हैं। वीरवार को चुनावी नतीजे घोषित हुए और शुक्रवार को पुलिस कर्मियों की रद हुई छुट्टियां बहाल होने की घोषणा हो गई।

इस घोषणा के बाद शनिवार को कई पुलिस मुलाजिम अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने के लिए निकल गए। कुछेक पुलिस कर्मी थकावट उतारने के लिए अपने परिवार सहित ठंडे इलाकों में चले गए। इस संबंध में डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि चुनावी दिनों में भी एमरजेंसी छुट्टियां रद नहीं की गई थीं।

 

पीएपी में तैनात कर्मियों से भी ली जाएगी मदद

चुनावों के दौरान दिन रात काम करते रहे पुलिस कर्मियों की छुट्टियां शुरू होने पर एक दम से पुलिस कर्मी छुट्टियों पर जा सकते हैं जिससे थानों में नफरी पर असर पड़ सकता है। ऐसे में जालंधर पुलिस पीएपी में तैनात पुलिस कर्मियों को काम में ला सकती है। जरूरत पडऩे में थानों में उनकी मदद ली जा सकती है और उनकी ड्यूटी लगाई जाएगी।

चुनाव खत्म होते ही जालंधर से पैरामिल्ट्री फोर्स को भी रवाना कर दिया गया है। वीरवार रात को सभी को आराम देकर शुक्रवार सुबह जालंधर से रवाना कर दिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!