जालंधर, जेएनएन। शहर में कर्फ्यू के बावजूद घरों से बाहर निकलने वालों पर अब पुलिस का डंडा चलने लगा है। चौराहों पर खड़े पुलिस कर्मी अब बेवजह घरों से बाहर निकल रहे लोगों को वापस खदेड़ रहे हैं। इस दौरान लोग अस्पताल में इलाज जैसी बहानेबाजी भी कर रहे हैं हालांकि पर्ची दिखाने वालों को ही आगे जाने दिया जा रहा है। नाकों पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को सख्ती बरतने के लिए कहा जा चुका है। इसकी कमान डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर बलकार सिंह को सौंपी गई है।

डीसीपी बलकार सिंह ने उच्च अधिकारियों से निर्देश मिलते ही तुरंत शहर का दौरा किया। उन्होंने बीएमसी चौक, ज्योति चौक, बीएसएफ चौक, पीएपी चौक, रामामंडी, नंगल शामा चौक आदि इलाकों में दौरा कर पुलिस कर्मचारियों को हिदायत दी कि बेवजह घूमने वालों के खिलाफ पुलिस पूरी तरह से सख्ती बरते। उन्हें तुरंत घर में वापस लौटाया जाए। चूंकि अब हर तरह की दुकानें बंद कर दी गई हैं, इसलिए लोगों को बाहर निकलने की कोई जरूरत नहीं है। इस दौरान सिर्फ दूध व सब्जी सप्लाई करने वालों को ही आने-जाने की छूट दी जा रही है। 

जालंधर में मंगलवार को कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलने वाले वाहन चालकों को अब पुलिस ने खदेड़ना शुरू कर दिया है।  

घर से निकले तो बरती जाएगी सख्ती 

जालंधरः पुलिस ने शहर के हर चौक-चौराहे पर नाकाबंदी कर दी है। सभी को घर से बाहर नहीं निकलने की चेतावनी दी जा रही है। 

डीसीपी बलकार सिंह ने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोग खुद सावधानी बरतें और बेवजह घरों से न निकले। पुलिस अब इस मामले में पूरी सख्ती बरतेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!