जालंधर, जेएनएन। त्योहारों के मद्देनजर जालंधर पुलिस ने मॉडल टाउन और उसके आसपास के इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। एडीसीपी परमिंदर सिंह की अगुवाई एसीपी कैंट मेजर सिंह सहित थाना छह के प्रभारी सुरजीत सिंह और थाना सात के प्रभारी नवीन पाल भी मौजूद थे।

इस दौरान पुलिस ने उन दुकानदारों को भी चेतावनी दी जिन्होंने अपना सामान दुकान के बाहर लगा रखा था। दुकानों के बाहर सामान पड़ा होने की वजह से राहगीरों को काफी परेशानी आ रही थी। इसके अलावा कई जगह पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग भी की गई।

एडीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने विशेष नाके लगाने के साथ-साथ चेकिंग अभियान और फ्लैग मार्च निकालने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि लोगों को सड़कों पर कब्जे न करने की चेतावनी दी गई है और यदि फिर भी कोई कब्जा कर बैठा है तो ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की मदद से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

किसी लावारिस वस्तु को न लगाएं हाथ

फ्लैग मार्च के दौरान एडीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने राहगीरों को जगह-जगह रोका और उन्हें सजग किया कि वे किसी लावारिस चीज को न हाथ लगाएं। इसके अलावा यदि कोई संदिग्ध दिखता है या किसी की हरकत संदिग्ध होती है, तो उसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दें। पुलिस उसी वक्त कार्रवाई करेगी और सूचना देने वाले का नाम पता भी गुप्त रखा जाएगा।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!