Move to Jagran APP

पुलिस मुलाजिम ने मुफ्त में मांगे अंडे, मना करने पर दी कर्रवाई की धमकी; ऑडियो वायरल

आनंद नगर में अंडे की रेहड़ी लगाने वाले ने पीसीआर कर्मी पर मुफ्त में अंडे मांगने और न देने पर देख लेने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By Edited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 07:23 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 09:49 AM (IST)
पुलिस मुलाजिम ने मुफ्त में मांगे अंडे, मना करने पर दी कर्रवाई की धमकी; ऑडियो वायरल
पुलिस मुलाजिम ने मुफ्त में मांगे अंडे, मना करने पर दी कर्रवाई की धमकी; ऑडियो वायरल

जालंधर, जेएनएन। आनंद नगर में अंडे की रेहड़ी लगाने वाले ने पीसीआर कर्मी पर मुफ्त में अंडे मांगने और न देने पर देख लेने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उसने उक्त पीसीआर कर्मी की एक ऑडियो भी वायरल कर दी है। ऑडियो में पीसीआर 32 नंबर का मुलाजिम अंडे वाले से देसी अंडे मांग रहा है। जब उसने अंडों के बदले पैसे मांगे तो उक्त मुलाजिम ने कहा कि पैसे किस बात के, फ्री दो। इस पर अंडे वाले ने मना कर दिया तो आडियो में पुलिसवाला उसे देख लेने की धमकी देने लगा। हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद उक्त मुलाजिम ने पैसे मांगने की बात से इंकार कर दिया। इस मामले में डीसीपी गुरमीत सिंह ने बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

तुहाडी गड्डी कदे चेक कीती ए..

ऑडियो में पुलिस मुलाजिम कह रहा है, 'काहदे पैसे, असीं ता एदां ही लैंदे हां।' इस पर दुकानदार ने कहा कि भाजी पिछे पैसे दे के चीज लईदी ए ते पैसे तां देने पैणे ने। इस पर पुलिस मुलाजिम बोला कि पुलिस वालेयां दा ध्यान रखी दा, असीं कदे तुहाडी गड्डी चेक कीती ए। बाद में जब दुकानदार ने कहा कि साडी तां गड्डी दे कागज पूरे होंदे ने तो पुलिस मुलाजिम ने पूछा कि जेहड़ा अंडे सप्लाई करदा ओ तुहाडा मुंडा ए। दुकानदार के हां कहने पर पुलिस मुलाजिम ने कहा कोई न कल देखदे हां, करदे हां कार्रवाई। दुकानदार का कहना था कि उसे डर है कि पुलिस मुलाजिम उसे कहीं झूठे केस में न फंसा दे। उसने पुलिस अधिकारियों से अपील की है कि उसे इस मुलाजिम से बचाया जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.