Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

सीआइए की टीम ने मोटरसाइकिल चुराने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के पांच मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। बरामद मोटरसाइकिल आरोपितों ने पुलिस लाइन जालंधर, एमबीडी मॉल व जंडू ¨सघा इलाके से चुराए थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 08:31 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 08:31 PM (IST)
मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चुराने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : सीआइए की टीम ने मोटरसाइकिल चुराने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के पांच मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। बरामद मोटरसाइकिल आरोपितों ने पुलिस लाइन जालंधर, एमबीडी मॉल व जंडू ¨सघा इलाके से चुराए थे।

prime article banner

एडीसीपी गुरमेल ¨सह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सीआइए स्टाफ की टीम ने वाहन चुराने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पटेल चौक से गिरफ्तार किया है। चारों की पहचान अजय कुमार व जसमीन मोहम्मद निवासी कंगनीवाल तथा पर¨वदर कुमार व विशाल निवासी चूहड़वाली के रूप में हुई है। चारों की निशानदेही पर चोरी के पांच मोटरसाइकल बरामद किए गए हैं। चारों आरोपित शहर में वारदात को अंजाम देकर गांव लौट जाते थे।

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में अजय ने बताया कि वह लाइट एंड साउंड का काम करता है और डेढ़ साल पहले उसने विशाल के साथ मिलकर पीवीआर एमबीडी मॉल के बाहर से दो मोटरसाइकिल चुराए थे। वहीं जसमीन ने बताया कि वह टैक्सी ड्राइवर का काम करता है और डेढ़ साल पहले उसने जंडू ¨सघा से एक मोटरसाइकिल चुराया था। वहीं, पर¨वदर ने बताया कि वह रंग रोगन करने का काम करता है और दो साल पहले उसने पुलिस लाइन जालंधर के बाहर से एक मोटरसाइकिल चुराया था। उधर, अन्य आरोपित विशाल ने बताया कि वह एक चप्पल फैक्टरी में काम करता था। बिना मेहनत पैसे कमाने के लालच में वाहन चुराने के धंधे में आ गया। उसने अजय के साथ मिलकर एमबीडी मॉल के बाहर से दो मोटरसाइकिल चुराए थे। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चारों को कल कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.