जेएनएन, फिल्लौर। अकलपुर रोड पर एक घर में नशा तस्कर होने की सूचना पर पुलिस ने युवकों को पकड़ने के लिए घर को घेरा डाला तो अंदर बैठे युवकों ने छत से पुलिस पर ईट पत्थर बरसा दिए। पुलिस दीवार फांदकर अंदर घुसी और सभी युवकों को पकड़कर धुनाई करने के बाद केस दर्ज कर लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि अकलपुर रोड पर एक घर में बैठे युवकों के पास लगभग एक किलो चिट्टा मौजूद है। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल ने घर को घेर लिया।

इस बीच युवक घर की छत पर चढ़ गए और पत्थर बरसाने लगे। पत्थर लगने से पुलिस की कार का शीशा भी टूट गया। इस बीच एक युवक ने सारी घटना को फेसबुक पर लाइव कर दिया। पुलिस ने युवकों के परिजनों को बुलवाकर युवकों को काबू किया। आरोपितों की पहचान लाडी, मंजीत सिंह, गुग्गू, गुरविंदर के रूप में हुई। पुलिस को कमरों की तलाशी के दौरान चार मोटरसाइकिल, भारी मात्रा में नशा, मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ। गिरफ्तार चारों नौजवान फिल्लौर के रहने वाले हैं।

पहले थी गैंगस्टर की आशंका, दल बल के साथ पहुंची थी पुलिस
पुलिस को पहले सूचना मिली थी कि अंदर गैंगस्टर छिपे हैं। ऐसे में पुलिस पूरी तैयारी के साथ दल बल लेकर पहुंची थी। वहां पहुंच कर पता चला कि घर के अंदर गैंगस्टर नहीं बल्कि नशा तस्कर हैं और वो भी परचून बेचने वाले थे। ऐसे में पुलिस ने सीधा अंदर जाकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किसा लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वे उन पर ईट पत्थरों से हमला कर देंगे।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!