जेएनएन, जालंधर। शहरी पुलिस ने डेढ़ ग्राम हेरोइन और 31 ग्राम नशीले पाउडर के दो मामलों में जेल से जमानत पर चले रहे सिक्योरिटी गार्ड को 135 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान आदमपुर के गांव चूहड़वाली निवासी लवप्रीत सिंह उर्फ लव के रूप में हुई है, जो मौजूदा समय में अमृतसर के गांव तुंगवाला, मजीठिया रोड पर रह रहा था और वहीं पर सिक्योरिटी गार्ड के रूप में नौकरी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को वह आदमपुर से हेरोइन की खेप खरीद कर जालंधर के पारस एस्टटे में उसकी डिलीवरी देने आया था। एसीपी डिटेक्टिव कंवलजीत सिंह ने बताया कि सीआइए स्टाफ की टीम ने सोमवार को काले रंग की हीरो सप्लेंडर बाइक (पीबी 02 डीयू 8346) सवार को शक के आधार पर रोका। बाइक चालक की तलाशी लेने पर उसकी पैंट की जेब से एक मोमी लिफाफा मिला, जिस में से 135 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस पर पुलिस ने आरोपित बाइक चालक के खिलाफ थाना बस्ती बावा खेल में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने नौवीं तक पढ़ाई की है। वह अपने पिता के साथ निजी सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड के रूप में नौकरी करता है। आरोपित के मुताबिक उसकी जरूरतें उक्त नौकरी से पूरी नहीं हो पा रहीं थी, जिस कारण उसने नशा तस्करी का अवैध धंधा शुरू किया। उसके खिलाफ नशा तस्करी के दो केस दर्ज हो चुके हैं। वह कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था, जिस के बाद उसने नशा तस्करी पहले की तरह दोबारा शुरू कर दी। फिलहाल उक्त आरोपित दो दिन के पुलिस रिमांड पर है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!