Move to Jagran APP

दिन में रेकी कर जहां लगा मिलता था ताला, वहां रात को करते थे चोरी

बस स्टैंड चौकी पुलिस ने एसके ढाबा में चोरी करने वाले अलराजा और राजा को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 04:42 PM (IST)
दिन में रेकी कर जहां लगा मिलता था ताला, वहां रात को करते थे चोरी
दिन में रेकी कर जहां लगा मिलता था ताला, वहां रात को करते थे चोरी

जागरण संवाददाता, जालंधर : बस स्टैंड चौकी पुलिस ने एसके ढाबा में चोरी करने वाले अलराजा और राजा को गिरफ्तार किया है। काजी मंडी स्थित दोनों के घरों से पुलिस ने दो कमर्शियल सिलेंडर व बाइक बरामद की है। हालांकि तीसरा आरोपी सुरेश अभी फरार है। सुरेश अलराजा का रिश्ते में जीजा है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया है।

loksabha election banner

चौकी इंचार्ज सेवा ¨सह ने बताया कि कूल रोड निवासी अनुज महेंद्रू ने 3 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चोर उसके ढाबे का शटर तोड़कर 4 गैस सिलेंडर, एक एलसीडी, एक कंप्यूटर चुरा ले गए। ढाबे के सीसीटीवी में दिखा कि एक व्यक्ति अंदर चोरी करता है, दूसरा रेहड़ा लेकर आता है और तीसरा सड़क पर खड़ा होकर देखता है कि कोई आ न जाए। जांच के बाद पुलिस ने काजी मंडी में रेड की और मदरासी मोहल्ला निवासी अलराजा उर्फ राजा उर्फ मोंटिया (25) और संतोषी नगर निवासी राजा (26) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर घरों से दो सिलेंडर, एक एलसीडी और बस स्टैंड के गेट 5 से चुराया एक बाइक मिला।

दोनों ने कबूला कि वारदात में उनके साथ अलराजा का जीजा काजी मंडी निवासी सुरेश होता है। तीनों कबाड़ उठाने व बेचने का काम करते हैं। रेहड़ा चलाते हुए दिन में बाजार में दुकानों और घरों की रेकी करते है। जिस घर पर ताला लगा मिलता है, वहां रात में वारदात कर देते हैं। अलराजा और राजा पर करतारपुर व शहर के अलग अलग थानों में चोरी और जुए के कुल 5 केस दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.