जालंधर, जेएनएन। शहर में पालतू पिटबुल कुत्तों का आतंक थम नहीं रहा है। पिछले दो महीने में ये कुत्ते आधा दर्जन लोगों को शिकार बना चुके हैं। पिटबुल नस्ल के एक कुत्ते ने शुक्रवार को न्यू दशमेश नगर में एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया। बुजुर्ग ने उससे किसी तरह पीछा छुड़वाया तो वहां से निकल रहे एक आवारा कुत्ते ने उन्हें हमला कर नीचे गिरा दिया। यह देख पास ही खड़े पिटबुल ने एक बार फिर से बुजुर्ग पर हमला कर दिया और दोनों ने उन्हें बुरी तरह से नोच डाला। मौके पर जमा हुए लोगों ने बुजुर्ग को बचाने के लिए दोनों कुत्तों को पीटा लेकिन फिर भी दोनों ने बुजुर्ग को काफी जख्मी कर दिया।

पिटबुल को सड़क पर छोड़ रहे दबंग लोग

बताया जा रहा है कि पिटबुल के मालिक इलाके के दबंग लोग हैं और उन्होंने घर के बाहर ही पिटबुल को खुला छोड़ रखा था। यह घटना पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बुजुर्ग ने थाना भार्गव कैंप की पुलिस को शिकायत दी है। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

एक माह में कुत्तों के शिकार बने लोग

  • बस्ती नौ के इलाके गणेश नगर में सेंट बर्नाड व बॉक्सर कुत्ते ने पार्क में खेल रहे दो वर्षीय बच्चे खुशविंदर सिंह को शिकार बनाया।
  • पुरियां मोहल्लें में छठी क्लास के बच्चे लक्ष्य को पिटबुल ने हमला करके बुरी तरह से घायल कर दिया।
  • जवाहर नगर के नजदीक एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले पुनीत को घर लौटते समय पिटबुल ने काटा।
  • मिट्ठापुर रोड स्थित गुरु नगर में आठ साल के रितिक को पिटबुल कुत्ते ने काटा।
  • शेरपुर कालोनी निवासी हैंडटूल फैक्ट्री के शिवम कुमार के कल्चर पाम नस्ल के कुत्ते पर पिटबुल कुतिया ने हमला कर दिया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!