Move to Jagran APP

फिर विवादों में PIMS, मरीज के घऱवाले बोले- शराब पीकर इलाज करने पहुंचे डॉक्टर ने की बहस Jalandhar News

PIMS में पीलिया के एक मरीज के इलाज को लेकर खूब हंगामा हुआ। घरवालों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही के भी आरोप लगाए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 02:15 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 02:15 PM (IST)
फिर विवादों में PIMS, मरीज के घऱवाले बोले- शराब पीकर इलाज करने पहुंचे डॉक्टर ने की बहस Jalandhar News
फिर विवादों में PIMS, मरीज के घऱवाले बोले- शराब पीकर इलाज करने पहुंचे डॉक्टर ने की बहस Jalandhar News

जासं, जालंधरः पिम्स अस्पताल पर से विवादों के बादल छंट नहीं रहे हैं। यहां का एक डॉक्टर शराब पीकर ड्यूटी के दौरान बहस करने के आरोपों में फंस गया है। मरीज के परिजनों ने पिम्स व पुलिस प्रशासन को शिकायत करने की बात कही है। परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में कोताही बरतने के भी आरोप लगाए हैं। वहीं, पिम्स प्रबंधन ने लिखित शिकायत आने पर कमेटी गठित कर जांच करवाने की बात कही है।
 

loksabha election banner

श्रवण कुमार ने बताया कि उनके 20 साल के बेटे विशाल कुमार को पीलिया हुआ था। 24 जून को उसे पिम्स में दाखिल करवाया। गत रात हालत बिगडऩे पर उन्होंने डॉक्टरों को बुलाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि एक डॉक्टर जब मरीज को देखने आया तो उसने शराब पी रखी थी। उन्होंने इसको लेकर एतराज जताया। इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ और परिजनों ने डॉक्टर का मेडिकल करवाने की मांग रखी। मामले को बिगड़ता देख वहां मौजूद अन्य डॉक्टरों ने दूसरे डॉक्टर को मरीज की जांच करने भेजा था। दूसरा डॉक्टर भी बच्चे की बिना जांच पड़ताल किए चला गया। मौके पर तैनात डॉ. परमिंदर सिंह ने शिकायत के आधार पर जांच करवाने की बात कही थी।
 

घरवालों ने बताया कि शनिवार सुबह वह मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के पास मामले की शिकायत लेकर पहुंचे तो सुरक्षा कर्मियों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की। मौके पर पहुंचे थाना सात के एएसआइ महेंद्र सिंह ने मामले को शांत करवाया। श्रवण कुमार ने बताया कि उन्होंने शनिवार सुबह बच्चे को डिसचार्ज करवा कर दूसरे अस्पताल में दाखिल करवा दिया है। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस व पिम्स प्रबंधन को देने की बात कही है।
 

शिकायत मिली तो होगी जांच : अमित सिंह

उधर, पिम्स के रेजीडेंट डायरेक्टर अमित ङ्क्षसह बताया कि इस मामले के बारे में उन्हें सूचना मिली थी। मरीज के परिजनों की ओर से उन्हें लिखित शिकायत नहीं पहुंची है। लिखित शिकायत मिलने पर एक कमेटी गठित कर मामले की पूरी जांच की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.