Move to Jagran APP

लेन-देन को लेकर हुई थी फिल्लौर के नशा तस्कर चिंटू की हत्या, आरोपित कंवलजीत गिरफ्तार

फिल्लौर के तस्कर चिंटू का अमृतसर जेल में ब्यास निवासी नवप्रीत सिंह उर्फ नवी के साथ नशा तस्करी में कमाए पैसे के लेने-देन को लेकर विवाद हो गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 04:16 PM (IST)
लेन-देन को लेकर हुई थी फिल्लौर के नशा तस्कर चिंटू की हत्या,  आरोपित कंवलजीत गिरफ्तार
लेन-देन को लेकर हुई थी फिल्लौर के नशा तस्कर चिंटू की हत्या, आरोपित कंवलजीत गिरफ्तार

जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस ने फिल्लौर में गत 31 अक्टूबर को नशा तस्करी के केस में जेल से जमानत पर बाहर अाए तस्कर चिंटू की हत्या का मामला सुलझा लिया है। पुलिस के अनुसार चिंटू की हत्या नशा तस्करी में पैसों के लेन-देन को लेकर की गई थी। मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। अारोपित जिला फिरोजपुर के थाना ममदोट क्षेत्र का 19 वर्षीय कंवलजीत सिंह उर्फ कमल है। पुलिस ने अारोपित के पास से 7.62 एमएम की एक पिस्टल, चार रोंद व मैगजीन सहित लूटी गई अॉल्टो कार बरामद की है।

loksabha election banner

जेल में हुआ था झगड़ा

पुलिस जांच में सामने अाया कि चिंटू अमृतसर जेल में नशा तस्करी के केस में बंद था। उस दौरान नशा तस्करी के ही केस में वहां बंद अमृतसर के ब्यास निवासी नवप्रीत सिंह उर्फ नवी के साथ उसका नशा तस्करी में कमाए पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। कंवलजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने नवप्रीत के कहने पर पहले लांबड़ा में कार अौर फिर एक बाइक लूटी। इसके बाद  वह अपने अन्य दो साथियों हरप्रीत सिंह उर्फ टीडी अौर सतवंत सिंह के साथ मिलकर 31 अक्टूबर की शाम को बाइक में सवार होकर फिल्लौर पहुंचा। वहां कार में जा रहे हरप्रीत उर्फ चिंटू पर दो हथियारों से अंधाधुंध 13 गोलियां बरसा दीं और उसकी हत्या कर दी।

बुधवार को एसएसपी देहात नवजोत सिंह माहल ने बताया कि सीअाईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने सूचना के अाधार पर थाना करतारपुर के क्षेत्र अड्डा दयालपुर के पास नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान सफेद रंग की अॉल्टो कार जो सुभानपुर की अोर से अा रही थी, उसे रोका गया। कार चला रहे कंवलजीत सिंह से पूछताछ कर उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से पिस्टल व रोंद बरामद हुए। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ अार्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में सामने अाया कि कार लांबड़ा से लूटी गई थी। बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर उसने नशा तस्कर चिंटू की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.