Move to Jagran APP

फगवाड़ा में वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप संपन्न, इन खिलाड़ियों ने लहराया जीत का परचम

फगवाड़ा में आयोजित सीनियर पंजाब स्टेट वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप में विभिन्न किलोभार वर्ग के महिला रेसलर ने हिस्सा लेकर दमखम दिखाया। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया। यह चैंपियनशिप आरपीडी ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी में करवाई गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:50 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:50 PM (IST)
फगवाड़ा में वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप संपन्न, इन खिलाड़ियों ने लहराया जीत का परचम
सीनियर पंजाब स्टेट वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप फगवाड़ा की आरपीडी ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी में करवाई गई।

जालंधर, जेएनएन। फगवाड़ा के आरपीडी ओलंपिक रेसलिंग एकेडमी में सीनियर पंजाब स्टेट वूमेन रेसलिंग चैंपियनशिप करवाई गई। चैंपियनशिप में विभिन्न किलोभार वर्ग के महिला रेसलर ने हिस्सा लेकर दमखम दिखाया।

loksabha election banner

50 किलोभार में फरीदकोट की मनप्रीत कौर ने पहला, गुरदासपुर की दीक्षा ने दूसरा, मोगा की रूपिंदर कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 53 किलोभार में तनरतारन की मनप्रीत कौर ने पहला, लुधियाना की सपना कुमारी ने दूसरा, गुरदासपुर की शिवानी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 55 किलो भार में तरतारन की अर्पणप्रीत कौर ने पहला, जालंधर की समनप्रीत कौर ने दूसरा व फरीदकोट की नमदीप कौर ने तीसरा स्थान पाया। 57 किलोभार में फतेहगढ़ साहिब की राज ने पहला, जालंधर की सीमा ने दूसरा, कपू्रथला की कंवलजीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 59 किलोभार में तरनतारन की मनदीप कौर ने पहला, फरीदकोट की परमजीत कौर व मानसा की कुसुम लता ने तीसरा स्थान पाया।

इसी तरह 62 किलोभार में तरनतारन की लवलीन कौन ने पहला, फिरोजपुर की भारती शर्मा ने दूसरा, फरीदकोट की रमनदीप कौर ने तीसरा स्थान पाया। 65 किलोभार में फतेहगढ़ साहिब से जसप्रीत कौर ने पहला, जालंधर की मनवीर कौर ने दूसरा, गुरदासपुर की सुनेहा देवी ने तीसरा स्थान प्राप्त  किया। 68 किलोभार में अमृतसर की जशनबीर कौर ने पहला, मोगा की सिमरनजीत कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 72 किलोभार में कपूरथला की कुलविंदर कौर ने पहला, नवजोत कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 76 किलोभार में तरनतारन की गुरशरणप्रीत कौर ने पहला, कपूरथला की मिलनदीप कौर ने दूसरा, मोगा की अर्शप्रीत कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.