Move to Jagran APP

मछली मार्केट को शिफ्ट करने का विरोध, लोगों ने अफसरों को दी यह चेतावनी Jalandhar News

लोगों ने भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर के नेतृत्व में धरना देकर निगम अफसरों को चेतावनी दी है कि ऐसा करने की कोशिश न करें।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 10:51 AM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 10:51 AM (IST)
मछली मार्केट को शिफ्ट करने का विरोध, लोगों ने अफसरों को दी यह चेतावनी Jalandhar News
मछली मार्केट को शिफ्ट करने का विरोध, लोगों ने अफसरों को दी यह चेतावनी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। कपूरथला रोड पर नहर किनारे लगने वाली मछली मार्केट को 120 फुट रोड बाबा बुड्ढा जी पुल के पास शिफ्ट करने की कोशिश का इलाके के लोगों ने विरोध किया है। लोगों ने भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर के नेतृत्व में धरना देकर निगम अफसरों को चेतावनी दी है कि ऐसा करने की कोशिश न करें। लोगों ने कहा कि निगम मछली मार्केट को पक्के तौर पर खत्म करने की बजाय एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करके खानापूर्ति कर रहा है।

loksabha election banner

एक नूर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान प्रदीप खुल्लर ने कहा कि मछली मार्केट को स्वच्छ भारत अभियान के तहत हटाया गया था, लेकिन अब निगम इसे बाबा बुड्ढा जी पुल के पास शिफ्ट करना चाहता है। प्रदीप खुल्लर एवं कुलवंत सिंह दालम ने कहा कि मछली मार्केट वाले सारी गदंगी को कई सालों से नहर में फेंक रहे हैं। मछली मार्केट और सब्जी मंडी लगाने से इलाके में गंदगी फैलती है और लोग बीमार होते हैं।

उन्होंने कहा कि जिस जगह मछली मार्केट शिफ्ट करने की कोशिश हो रही है वहां हर साल गुरुद्वारा पहली पातशाही 7 दिन के लिए लंगर लगाती है। मां भगवती का जागरण करवाया जाता है और विशाल कीर्तन दरबार भी सजाया जाता है। पास ही पीरों का मेला भी होता है।

खुल्लर ने विधायक सुशील रिंकू से अपील की है कि वह इस संबंध में मेयर से बात करें। मौके पर बाबा बुड्ढा जी वेलफेयर सोसायटी के प्रधान सरदार सुखबीर सिंह, गुरविंदर सिंह व सुरजीत सिंह भुल्लर उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.