लुधियाना, जेएनएन। जीवन नगर चौक के समीप कूड़े का ढेर सड़क पर जमा होने से स्थानीय दुकानदार, पुलिस मुलाजिम भी परेशानी में हैं। गंदगी और बदबू के कारण लोगों का यहां एक पल भी ठहरना मुश्किल है। मार्केट के लोगों ने नगर निगम को कई बार शिकायत दी, लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ। बुधवार को लोगों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन की अगुआई करते हुए मनजिंदर सिंह हैप्पी ने कहा कि जब तक समस्या का हल नहीं हो जाता तब तक संघर्ष जारी रहेगा। कूड़े की ढेर होने की वजह से फैक्ट्री मालिक और मजदूरो को आने-जाने में काफी दिक्कत होती है। जीवन नगर में आने जाने के लिए डबल सड़क है, जिसमें एक तरफ सड़क पर कूड़ा रहता है। लोगों को अब संक्रामक बीमारियों के फैलने का डर सता रहा है। वहीं नगर निगम मेयर बलकार ङ्क्षसह संधू ने कहा कि सड़क पर कूड़ा जमा नहीं होगा। जल्द ही समस्या का हल हो जाएगा। प्रदर्शनकारियों में जसविंदर सिंह, राजवीर सिंह, कुलविंदर, बलजिंदर, सबीब खान, मंगत सिंह, राजू सिंह, राकेश, सरवन सिंह, राजेश, विकास, दलजीत, सेवक, अनिल, हरजीत, हरपाल व मनप्रीत आदि मौजूद रहे।

पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिला तो करेंगे प्रदर्शन

गुरुद्वारा टाहलियाना साहब के पास बहुजन समाज पार्टी हलका रायकोट के नेताओं की बैठक हुई। इसमें जिला प्रधान निर्मल सिंह साया विशेष तौर पर शामिल हुए।  इस मौके जिला प्रधान निर्मल सिंह साया ने कहा कि देश अंदर अनुसूचित जातियों पर हो रहा अत्याचार चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने जिला संगरूर के गांव चंगालीवाला में एक युवक को अगवा करके उस पर अत्याचार किया, जिसकी बहुजन समाज पार्टी कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि चाहे सरकार की तरफ से पीडि़त परिवार को सरकारी नौकरी और सहायता देने का लिखित वादा किया गया है। परन्तु दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि यदि उक्त परिवार को इन्साफ न मिला तो पार्टी प्रदेश स्तर पर संघर्ष करने को मजबूर होगी। इस मौके हरदेव सिंह धालियें हलका प्रधान, तरसेम सिंह, परमजीत सिंह, रांझा सिंह गोंदवाल, गुरमीत सिंह जौहलें, बिल्ला सिंह, राजिन्दर सिंह आदि मौजूद रहे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!