Move to Jagran APP

जालंधर में अंधेरे का फायदा उठा मोबाइल छीनकर भागे एक्टिवा सवार को लोगों ने दबोचा, केस दर्ज

अवतार नगर का जयकिशन घई अस्पताल के पास ठेकेदार से बात कर रहा था। तभी अचानक पीछे से एक्टिवा पर एक युवक आया और उसका मोबाइल छीनकर भाग निकला। शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 07:53 PM (IST)
जालंधर में अंधेरे का फायदा उठा मोबाइल छीनकर भागे एक्टिवा सवार को लोगों ने दबोचा, केस दर्ज
आरोपित स्नैचर इब्राहिम उर्फ अबू बूटा पिंड का रहने वाला है।

जालंधर, जेएनएन। देर शाम को अंधेरे का फायदा उठा मजदूर से मोबाइल छीनकर भाग रहे एक्टिवा सवार झपटमार को लोगों ने काबू करके पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ झपटमारी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित इब्राहिम उर्फ अबू बूटा पिंड का रहने वाला है।

loksabha election banner

अवतार नगर के रहने वाले जयकिशन ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह मजदूरी करता है। मंगलवार देर शाम वह काम खत्म करके जीटीबी नगर से साइकिल पर घर लौट रहा था। जब वह घई अस्पताल के पास पहुंचा तो वहां उसे ठेकेदार पवन कुमार मिल गया। उसने ठेकेदार से दिहाड़ी के पैसे लेने थे। जैसे ही दोनों बात करने लगे तो अचानक पीछे से एक्टिवा पर सवार एक युवक तेज गति में आया और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग निकला। उन्होंने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

थाना डिवीजन छह के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह गिल ने आरोपित के खिलाफ मोबाइल झपटने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उससे मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल की गई एक्टिवा को बरामद कर लिया है। बुधवार को उसे अदालत ने जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.