जेएनएन, जालंधर। बस्ती शेख शहनाई पैलेस के पास नशा खरीद कर जा रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ कर जमकर धुनाई की और फिर थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस के हवाले किया। वहीं, युवकों को नशा बेचने आया तस्कर मौका पाकर फरार हो गया। देर रात पुलिस ने पकड़े गए युवक अजीत सिंह और पाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। युवकों से नशे की पुड़ियां भी मिली जो उन्होंने पांच सौ रुपये देकर खरीदीं थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, सूचना यह भी है कि एक तस्कर मौके पर फिर दोबारा आया था जिसे लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया। लेकिन खबर लिखे जाने तक उसपर केस दर्ज नहीं किया गया था।

जानकारी के मुताबिक बीते कुछ दिनों से बस्ती शेख में कुछ दिनों से नशा तस्कर सरेआम नशा बेच रहे हैं। वहां स्थित एक धार्मिक स्थल के सेवादारों ने शुक्रवार को नशा बेचने वालों को देखा, जिनसे ऑटो में दो युवक नशा लेने के लिए आए थे। सेवादार उनके पीछे भागे लेकिन नशा बेचने आया युवक मौके से फरार हो गया जबकि जीत सिंह और पाल सिंह काबू आ गए। थाना डिवीजन नंबर पांच के प्रभारी रविंदर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार तस्कर की तलाश की जा रही है।

कई माह से पकड़ने की ताक में थे लोग

यहां नशा बिकने की घटना पहली बार नहीं हुई है। पिछले लंबे समय से यहां नशे की बिक्री बढ़ती जा रही है। इलाके के लोगों ने कई बार पुलिस को शिकायत की लेकिन यह सिलसिला नहीं थमा ऐसे में लोगों ने खुद तस्करों एंव नशेडि़यों को पकड़ने की योजना बनाई। जिस जगह पर नशेड़ियों को पकड़ा गया वहां पर पहले भी उनका आना जाना था। ऐसे में धार्मिक स्थल के सेवादारों और अन्य लोगों ने यहां पहले से ही नजर रखी हुई थी और नशेड़ियों के आते ही उनको दबोच लिया गया।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!