जालंधर, जेएनएन। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने इलाके के लोगों के साथ 120 फुट रोड पर सीवरेज जाम और गंदगी की समस्या को लेकर मेयर और कमिश्नर को ज्ञापन दिया है। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने मेयर से कहा कि पिछले 25 साल में यह पहली बार हुआ है कि 120 फुट रोड पर सीवरेज जाम होने से बरसाती पानी की निकासी का समय बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि 120 फुट रोड पर लगातार विकास कार्य करवाए गए हैं। इससे जो पानी दो-दो नहीं निकलता था वही बरसाती पानी 3 से 4 घंटे में निकलना शुरू हो गया था। पिछले कुछ दिनों में सीवरेज व्यवस्था में गड़बड़ी के कारण अब पानी 15 से 20 घंटे में निकल रहा है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया ने कहा कि या तो फोलड़ीवाल ट्रीटमेंट प्लांट में कहीं प्रॉब्लम है या फिर सीवर लाइन में कहीं गड़बड़ी है।

वार्ड नंबर 45 के इलाकों बाग आहलुवालिया, कमालिया मोहल्ला, 120 फुट रोड, ओल्ड दशहरा रोड के निवासियों के साथ आए कमलजीत भाटिया, अविनाश गक्खड़, टोनी डावर, गुरजीत सिंह पोपली, जसबीर सिंह, अमृतपाल सिंह भाटिया, अशोक चड्डा व राजिंदर बब्बर ने कहा कि बरसात के समय कूड़े की लिफ्टिंग पर ज्यादा जोर देना चाहिए, लेकिन इस समय कूड़ा उठाने में देरी की जा रही है। इससे भी इलाके में परेशानी बनी हुई है।

मेयर बोले, दौरा कर निकालेंगे समस्या का हल

मेयर जगदीश राजा ने कहा कि कूड़े की लिफ्टिंग दो दिन में ठीक करवाई जाएगी। 120 फुट रोड से बरसाती पानी की निकासी में देरी की भी जांच करवाएंगे। मेयर ने कहा कि दो दिन बाद वह कमिश्नर के साथ खुद इलाके का दौरा करके समस्या का हल निकालेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul