Move to Jagran APP

कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट न मिलने के कारण दुबई की फ्लाइट हुई मिस, लोगों ने किया हंगामा

कोरोना को लेकर निजी अस्पतालों व लैबों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। शनिवार को लोगों ने निर्धारित समय पर कोरोना जांच रिपोर्ट न मिलने पर जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट समय पर न मिलने की वजह से लोगों की दुबई जाने वाली फ्लाइट छूट गई।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 01:48 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 01:48 PM (IST)
कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट न मिलने के कारण दुबई की फ्लाइट हुई मिस, लोगों ने किया हंगामा
लोगों ने निर्धारित समय पर कोरोना जांच रिपोर्ट न मिलने पर जमकर हंगामा किया।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना को लेकर निजी अस्पतालों व लैबों पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। शनिवार को कपूरथला चौक स्थित लैब में लोगों ने निर्धारित समय पर कोरोना जांच रिपोर्ट न मिलने पर जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट समय पर न मिलने की वजह से लोगों की दुबई जाने वाली फ्लाइट छूट गई। लोगों ने सैंपल जांच रिपोर्ट को लेकर अतिरिक्त पैसे मांगने के भी आरोप लगाए।

loksabha election banner

कपूरथला के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने दुबई जाने से पहले एक निजी अस्पताल में स्थित लैब में कोरोना वायरस की जांच करवाने के लिए 21 अप्रैल को सैंपल दिया था पिछले दो दिन से लैब में रिपोर्ट लेने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। इसके अलावा 8-10 और भी लोग थे, जिन्होंने सैंपल दिए थे परंतु उनकी रिपोर्ट नहीं पहुंची। शनिवार दोपहर 1:00 बजे उनकी दुबई जाने के लिए फ्लाइट थी और सुबह 10:00 बजे तक उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश करना था। लैब ने उन्हें रिपोर्ट नहीं दी जिसकी वजह से उनकी फ्लाइट छूट जाएगी।

इससे पहले शुक्रवार रात को भी रिपोर्ट लेने आए थे उस समय तीन अन्य लोग मौके पर मौजूद थे, जिन्हें समय पर रिपोर्ट न मिलने से उनकी फ्लाइट छूट गई थी और उन्हें भारी भरकम नुकसान उठाना पड़ा। उन्होंने आरोप लगाए कि शुक्रवार रात को वह रिपोर्ट के लिए लैब में पहुंचे तो पहले लैब में तैनात स्टाफ ने उनके साथ टाल मटोल की और साथ ही अतिरिक्त चार हजार रुपये देने की बात कही। उन्हें रिपोर्ट नहीं मिली इसकी वजह से फ्लाइट मिस हो गई। उधर मौके पर लैब में तनाव स्टाफ के सदस्यों ने आरोपों को नकारा है जबकि जांच रिपोर्ट देने के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.