Move to Jagran APP

जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश कर रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, तेजधार हथियार बरामद

जालंधर में शुक्रवार देर रात बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 10:29 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 10:29 AM (IST)
जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश कर रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, तेजधार हथियार बरामद
जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश करते हुए चोरों को लोगों ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में शुक्रवार देर रात बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। देर रात जेपी नगर के पास से गुजर रहे लोगों ने दो युवकों को एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ते हुए देख जब उनसे पूछा तो दोनों ही चोरों ने तेजधार हथियार निकाल लिए, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दो हफ्ते पहले भी चोरी करते पकड़े गए थे यही युवक

जालंधर के फुटबॉल चौक के ट्रैफिक सिग्नल के पास से साइकिल सवार व्यक्ति का बोरे में रखा सामान उतारकर भाग रहे इन्हीं दोनों युवकों को एक युवक ने कई किलोमीटर तक पीछा कर उन्हें पकड़ा था लेकिन मामले में पुलिस ने दोनों ही युवकों को बिना किसी ठोस कार्रवाई के छोड़ दिया। घटना के 2 हफ्ते के अंदर ही युवकों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पकड़े गए जिसके बाद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नशे में थे दोनों चोर

जिस वक्त लोगों ने इन दोनों चोरों को पकड़ा दोनों ही चोर नशे की हालत में बताए जा रहे थे। इससे पहले जब इन दोनों चोरों को अवतार नगर में पकड़ा था तो इन चोरों ने अपने पास रखी सीरिंज पहले ही दूर फेंक दी थी। वहीं मामले में शामिल चोरों के तीसरे साथी की तलाश में भी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.