Move to Jagran APP

राष्ट्रीय पोषण अभियान के तहत ऑर्गेनिक सीड का वितरण

भारतीय खाद्य निगम की तरफ से नई दाना मंडी में तीसरा राष्ट्रीय पोषण अभियान 2020 का आयोजन हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 10:08 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 10:08 PM (IST)
राष्ट्रीय पोषण अभियान के तहत ऑर्गेनिक सीड का वितरण
राष्ट्रीय पोषण अभियान के तहत ऑर्गेनिक सीड का वितरण

भागलपुर। इंजीनियरिग कॉलेज (बीसीई) में टेक्विप थ्री के तहत बहाल असिस्टेंट प्रोफेसरों का धरना पांचवे दिन भी जारी रहा। बांह पर काली पट्टी बांध कॉलेज प्रशासनिक भवन के मुख्य द्वार पर वे लोग बैठे रहे। मंगलवार को दिन भर उन्हें मनाने का दौर चलता रहा। प्राचार्य डॉ. निर्मल कुमार ने उनसे शैक्षणिक कार्य पर लौटने का अनुरोध किया है, लेकिन शिक्षकों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मान ली जाती है। तब तक वे लोग अपने कार्य पर नहीं लौटेंगे। शिक्षकों ने कहा कि अब वे लोग अपनी मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन चलाएंगे। इसके तहत ही बुधवार को वे अपनी डिग्री को रद्दी की टोकरी में डालकर प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए वे लोग कॉलेज प्रशासनिक भवन के सामने इकट्ठा होंगे, ताकि सरकार तक उनकी आवाज पहुंच सके। क्या है मामला

loksabha election banner

मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) भारत सरकार ने टेक्विप-3 के तहत इंजीनियरिग कॉलेज में 39 असिस्टेंट प्रोफेसर की बहाली राज्य सरकार के करार के साथ तीन साल के लिए किया था। 30 सितंबर को तीन साल की अवधि समाप्त होने वाली है। करार में स्पष्ट था कि तीन साल के बाद शिक्षकों को राज्य सरकार द्वारा सेवा विस्तार किया जाना था। पिछले तीन माह से असिस्टेंट प्रोफेसर सरकार को पत्राचार कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.