Move to Jagran APP

मुक्तसर में नशे के इंजेक्शन के साथ मिला युवक का शव, एक साल पहले भाई की भी ओवरडोज से हुई थी मौत

परमिंदर अब परिवार का इकलौता ही लड़का था। करीब तीन महीने पहले उसकी शादी की गई थी। अब परिवार में उसकी पत्नी मां और दादी ही रह गई हैं जबकि पिता का दस साल पहले ही निधन हो चुका है।

By DeepikaEdited By: Published: Tue, 31 May 2022 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2022 04:01 PM (IST)
मुक्तसर में नशे के इंजेक्शन के साथ मिला युवक का शव, एक साल पहले भाई की भी ओवरडोज से हुई थी मौत
मुक्तसर में नशे के कारण एक और युवक की मौत। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: जिले में एक और नौजवान की नशे से मौत हो गई है। गांव दूहेवाला निवासी करीब 27 वर्षीय परमिंदर सिंह उर्फ नवी नशे का आदी था। बीते सोमवार उसे बेहोशी की हालत में बूड़ा गुज्जर रोड पर देखा गया था, लेकिन उसके बाद से वह लापता चल रहा था। मंगलवार सुबह उसका शव बूड़ा गुज्जर रोड पर ही स्थित झाड़ियों में पड़ा मिला। बता दें कि, एक साल पहले उसके छोटे भाई की भी ही नशे के कारण मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

परिवार में अब इकलौता था परमिंदर

बताया जा रहा है कि जिस स्थान से उसका शव मिला है, वहां स्थित एक खंडहरनुमा बिल्डिंग से पुलिस को बड़ी संख्या में इंजेक्शन लगाने वाली सिरिंजें पड़ी हुई मिली। परमिंदर अब परिवार का इकलौता ही लड़का था। करीब तीन महीने पहले उसकी शादी की गई थी। अब परिवार में उसकी पत्नी, मां और दादी ही रह गई हैं, जबकि पिता का 10 साल पहले ही निधन हो चुका है।

रात के एक बजे तक परमिंदर को तलाशता रहा परिवार

पारिवारिक सदस्यों व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि परमिंदर बीते सोमवार ठीक करने दी हुई मोटरसाइकिल लाने के लिए निकला था, लेकिन वह रुपाणा जाने की बजाय मुक्तसर पहुंच गया। करीब 10 बजे किसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि परमिंदर बूड़ा गुज्जर रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ा है। करीब 15 मिनट बाद ही वे बताए हुए स्थान पर पहुंच गए, लेकिन वह उस स्थान पर नहीं मिला। रात के एक बजे तक उसकी तलाश करते रहे। रात को ही पुलिस को सूचना दे दी थी। उसके बाद आज उसका शव झाड़ियों से मिला है।

यह भी पढ़ेंः- जालंधर में आत्महत्या करने वाले एएसआइ के स्वजनों का सिविल अस्पताल के बाहर हंगामा, एसीपी की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार से इन्कार

नशा मुक्ति केंद्र भेजने की थी तैयारी

उन्होंने कहा कि उसकी मौत नशे से ही हुई है। बीच में उसने नशा छोड़ भी दिया था, तभी उसकी शादी कराई गई थी। लेकिन करीब एक महीने से वह फिर नशा करने लगा था। साल पहले इसके छोटे भाई की भी नशे से मौत हो गई थी। जो युवक छोटे भाई को नशा देते थे, वही परमिंदर के भी दोस्त बन गए। उन युवकों को बहुत रोकते थे, लेकिन वह नहीं हटे। अब उसे नशा मुक्ति केंद्र भेजने के लिए भी कोशिश की जा रही थी।

नशा देने वालों पर दर्ज किया जाएगा केसः डीएसपी

थाना सिटी के प्रभारी करमजीत सिंह व पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे डीएसपी अमरजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के अनुसार परमिंदर सिंह नशे करता था। बाकी उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। परिवार के बयान पर परमिंदर को नशा देने वाले युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

मुक्तसर जिले में करीब एक महीने में 7वीं मौत हुई

मुक्तसर जिले में नशे से यह 7वीं मौत है। इससे पहले 28 अप्रैल को मलोट के बाबा दीप सिंह नगर में जय प्रकाश उर्फ बाबी, 29 अप्रैल को मलोट के ही हरजिंदर नगर में कर्मजीत सिंह की, 30 अप्रैल को गांव झोरड़ में सतविंदर सिंह, चार मई को राणीवाला गांव में सुरिंदर सिंह, 22 मई को गांव चक्क शेरेवाला में उदयवीर सिंह व 28 मई को मंडी किल्लियांवाली में हुसनदीप सिंह की मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.