जालंधर, जेएनएन। पठानकोट रोड पर पड़ते गांव पचरंगा के पास तेज रफ्तार अल्टो कार के अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान होशियारपुर के टांडा के गांव यानी के रहने वाले हरविंदर सिंह पुत्र गुलजार सिंह के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, किसी बीमारी के कारण हरविंदर सिंह पिछले काफी दिनों से जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल थी जहां से छुट्टी मिलने के बाद वह अपनी पत्नी कुलदीप कौर, साले गगनदीप सिंह और ड्राइवर गुरमीत सिंह के साथ ऑल्टो कार पर सवार हो घर लौट रहे थे। इस दौरान बुधवार सुबह 6:00 बजे के करीब उनकी कार जैसे ही गांव पचरंगा के पास पहुँची तो कार चालक को अचानक नींद आ गई और कार अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे लगे पेड़ों के साथ टकराकर पलटियां खाती हुई एक गड्ढे में जा गिरी। हादसे में हरविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुलदीप कौर, गगनदीप और कार चालक गुरमीत सिंह गंभीर रूप में ज़ख्मी हो गए। 

हाइवे पैट्रोलिंग स्टाफ के इंचार्ज जयराम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सरकारी अस्पताल काला बकरा पुहंचाया। पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज सुखजीत सिंह बैंस ने बताया है कि मृतक हरविंदर सिंह की लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया है।

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!