संवाद सहयोगी, होशियारपुर। रविवार बाद दोपहर हरियाना रोड पर दुकान की सीढ़ियों पर एक लावारिस बच्चे के मिलने का समाचार सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ लोगों की तरफ से थाना माडल टाउन पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे एएसआइ बलवीर सिंह ने बच्चे को कब्जे में लेकर आसपास के इलाके में पड़ताल शुरु कर दी। मगर काफी समय तक बच्चे का कोई भी वारिस नहीं मिलने पर पुलिस ने इलाका पार्षद को सौंप दिया।

एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि उन्हें किसी राहगीर ने फोन पर बताया तो वह मौके पर पहुंचे। एक डेढ़ वर्षीय बच्चा जो एक कूलर की दुकान की सीढ़ियों पर कंबल में लपेटा मिला। उन्होंने बताया कि अगर एक दो दिन में बच्चे का कोई वारिस नहीं मिला तो बच्चे को चिल्ड्रन केयर होम भेज दिया जाएगा।

42 ग्राम प्रतिबंधित पदार्थ सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नशा तस्करी के मामले में बुल्लोवाल पुलिस ने दो व्यक्तियों को प्रतिबंधित पदार्थो सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में एसआइ मनिंदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ नाकाबंदी के दौरान बस स्टैंड मेहंदीपुर की तरफ जा रहे थे। गुरुद्वारा रड़ा साहिब के पास पहुंचे तो सड़क किनारे खड़े दो व्यक्ति किसी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस को देख वे भागने लगे। जिनको पुलिस ने काबू कर लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 42 ग्राम प्रतिबंधित पदार्थ बरामद हुए। दोनों आरोपितों द¨वदर सिंह उर्फ मोटा निवासी मेहंदीपुर जट्टां थाना आदमपुर जिला जालंधर और नरिंदर नाहर निवासी कोटली अराइयां थाना आदमपुर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Pankaj Dwivedi