जागरण संवाददाता, जालंधर। आम आदमी पार्टी जालंधर की तरफ से लगभग आधा दर्जन से ज्यादा पुराने वॉलंटियर्स को दोबारा से पार्टी में शामिल कर लिया गया है। पार्टी में शामिल होने वालों में गगनदीप सिंह, अमृतपाल सिंह, भूपिंदर सिंह, कमलदीप सिंह, एसपी सिंह बावा, रजनीश कपाही, कुलदीप सिंह जोहल एवं जोगिंदर सिंह मुल्तानी शामिल है। पार्टी की राज्य कमेटी कोषाध्यक्ष नीना मित्तल एवं हलका इंचार्ज कपूरथला मंजू राणा की अगुवाई में पुराने वॉलिंटियर्स को पार्टी में शामिल किया गया।

इस मौके पर पार्टी के एससी विंग के अध्यक्ष डॉक्टर शिवदयाल माली एवं संयुक्त सचिव प्रभाकर समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। दिसंबर 2013 में जोगिंदर सिंह मुलतानी एवं कमलदीप सिंह ने तत्कालीन बादल सरकार के खिलाफ टैक्स वापस करवाने के लिए श्री राम चौक में 10 दिन की भूख हड़ताल की थी तथा सरकार को टैक्स वापस लेने के लिए उनमें संशोधन करने के लिए मजबूर कर दिया था। पार्टी में वापसी करने वालों में वह वॉलिंटियर्स भी शामिल है, जो अन्ना हजारे पार्क मूवमेंट से पार्टी बनने तक अपनी जिम्मेदारी निभा रहे थे।

इस मौके पर नीना मित्तल ने कहा कि वर्ष 2022 में पार्टी पंजाब में बहुमत वाली सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की तरफ से किए जा रहे तमाम वादों के मुताबिक हर वर्ग को फायदा मिलेगा। विधानसभा हलका कपूरथला की इंचार्ज मंजू राणा ने कहा कि मौजूदा समय में पंजाब में गुंडागर्दी की सरकार चल रही है। उन्होंने पंजाबियों से अपील की कि अब पंजाबी एक नई पार्टी को मौका देकर पंजाब को बचा सकते हैं, ताकि पंजाब को सपनों का पंजाब बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें-  जालंधर में दो हफ्ते बाद भी वृद्ध महिला के हत्यारों का नहीं लगा सुराग, हत्याकांड के कारण भी नहीं आ सके सामने

यह भी पढ़ें-  Farmers Protest in Jalandhar : बिजली संकट से गुस्साए किसान 11 बजे पीएपी चौक में देंगे धरना, सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

 

Edited By: Vinay Kumar