Move to Jagran APP

एनआरआइ महिला ने एसएसआइ पर लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

गांव रायपुर-रसूलपुर की एक एनआरआइ महिला ने थाना मकूसदा के एएसआई पर गलत बयान दर्ज करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 01:35 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 01:35 AM (IST)
एनआरआइ महिला ने एसएसआइ पर लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप
एनआरआइ महिला ने एसएसआइ पर लगाया अभद्र व्यवहार का आरोप

जागरण संवाददाता, जालंधर : गांव रायपुर-रसूलपुर की एनआरआइ महिला ने थाना मकूसदां के एएसआइ पर गलत बयान दर्ज करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

इंग्लैंड से लौटी परमजीत कौर ने बताया कि उसके घर से एक हजार पाउंड, 23 हजार रुपये, 16 तोले सोना व तीस तोले चांदी के गहने, महंगी शराब व अन्य सामान चोरी हो गया था। वे इसकी शिकायत देने मकसूदां थाना पहुंचे तो एएसआइ अंग्रेज सिंह ये कहकर बयान लिखने से मना कर दिया कि ये सब छोटी-मोटी चीजें हैं। उसने थाने में गलत शब्दावली का भी प्रयोग किया। महिला ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी चोरी के सिर्फ दस फीसद सामान की ही बरामदगी दिखाई गई है।

महिला मांग रही बरामदगी का सामान, पर कोर्ट की मंजूरी के बिना नहीं दे सकते

एएसआइ अंग्रेज सिंह ने कहा कि महिला के घर में चोरी हुई है। इससे वह सहमी हुई है और कुछ भी बोल रही है। उसने कोई गलत शब्द इस्तेमाल नहीं किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित बलविदर सिंह बग्गा को गिरफ्तार भी कर लिया है। उससे छह परफ्यूम की शीशियां, तीन बैग, एक घड़ी, एक खुली हुई बोतल शराब बरामद की है। दूसरा आरोपित वरिदर उर्फ पाटा फरार है। उसकी तलाश जारी है। एएसआइ ने कहा कि उक्त महिला आरोपित से बरामद हुए सामान को उसे वापस लौटाने की मांग कर रही था, लेकिन यह संभव नहीं है। नियम के मुताबिक कोर्ट की मंजूरी के बिना नहीं दिया जा सकता। इसी कारण उक्त एनआरआइ महिला उन पर झूठे आरोप लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.