Move to Jagran APP

Curfew in Jalandhar: भीड़ रोकने को मकसूदां सब्जी मंडी में नहीं लगने दी जाएंगी फढ़ियां

जिला मंडी अधिकारी ने कहा अगर कोई भी दुकानदार सब्जी मंडी के अंदर रिटेल की बिक्री करता पकड़ा पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:27 AM (IST)
Curfew in Jalandhar: भीड़ रोकने को मकसूदां सब्जी मंडी में नहीं लगने दी जाएंगी फढ़ियां
Curfew in Jalandhar: भीड़ रोकने को मकसूदां सब्जी मंडी में नहीं लगने दी जाएंगी फढ़ियां

जालंधर, जेएनएन। मकसूदां सब्जी मंडी में रोजाना बढ़ रही भीड़ को नियंत्रित करना पुलिस प्रशासन के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। कर्फ्यू के बावजूद लोग यहां रिटेल में खरीदारी करने पहुंच रहे हैं। अब सख्ती बरतते हुए जिला मंडी अधिकारी ने नए निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत मकसूदां सब्जी मंडी में किसी भी कीमत पर फढ़ियां नहीं लगने दी जाएंगी।

loksabha election banner

इस संबंध में जारी निर्देशों के मुताबिक मंडी में केवल थोक सामान की बोली करवाने के बाद इसे रिटेल विक्रेताओं को बेचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी दुकानदार सब्जी मंडी के अंदर रिटेल की बिक्री करता पकड़ा पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा मंडी में बनाए गए गोले के अंदर रहकर ही रिटेल दुकानदारों को अपनी बारी का इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा कि मंडी के प्रवेश द्वार पर सेहत विभाग की टीम से जांच करवाने के बाद ही मंडी में आने की इजाजत है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.