Move to Jagran APP

Coronavirus की दहशत बढ़ी, होला महल्ला में जाने वाले और निजात्म नगर के लोग पहुंचे जांच करवाने

कई लोग जांच करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंच रहे हैं। विभाग की टीमों ने 11 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। ऐसे में जिले से भेजे गए सैंपलों की संख्या 72 तक पहुंच गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 05:48 PM (IST)
Coronavirus की दहशत बढ़ी, होला महल्ला में जाने वाले और निजात्म नगर के लोग पहुंचे जांच करवाने
Coronavirus की दहशत बढ़ी, होला महल्ला में जाने वाले और निजात्म नगर के लोग पहुंचे जांच करवाने

जालंधर, जेएनएन। कोरोना की दहशत को लेकर निजात्म नगर में रहने वालों और आनंदपुर में होला महल्ला में गए लोगों में दहशत का माहौल है। इसी कारण वहां के लोग जांच करवाने के लिए सिविल अस्पताल पहुंच रहे हैं। विभाग की टीमों ने 11 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। ऐसे में जिले से भेजे गए सैंपलों की संख्या 72 तक पहुंच गई है। शुक्रवार को भेजे गए सेंपलों में निजात्म नगर में पाजिटिव आई महिला के संपर्क में आने वाले शामिल हैं।

loksabha election banner

विभाग को मिली रिपोर्ट में 35 नेगेटिव पाए जा चुके है और 33 की रिपोर्ट आनी बाकी है। नेगेटिव आई रिपोर्ट में ईएसआई अस्पताल में भोगपुर से आए मृतक जोगिंदर पाल, सिविल अस्पताल के दो डॉक्टर, एक दर्जा चार कर्मी और शाहकोट का मरीज शामिल है। अस्पताल में जांच करवाने के लिए आने वालों में निजात्म नगर की महिला के संपर्क में आने वाले 23, होला महल्ला में ड्यूटी देने वाले 9 पुलिस मुलाजिम व 7 अन्य लोग शामिल थे।

जालंधर रिलीफ फंड का अकाउंट नंबर जारी

जालंधर। कोरोना वायरस की महामारी की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने लोगों से मदद की अपील की है। जिला मजिस्ट्रेट वरिंदर शर्मा ने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार के कार्पोरेट मंत्रालय के निर्देशों के बाद सीएसआर फंड बनाया गया है, जिसे कोरोना की रोकथाम पर खर्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई इस महामारी को रोकने में मदद करना चाहता है तो फंड में अपना योगदान दे सकता है। इसके लिए अकाउंट नंबर भी जारी कर दिया गया है। जिला रिलीफ फंड सोसाइटी जालंधर के नाम से बने अकाउंट का नंबर 50100033127430 है। जिसका आईएफएससी कोड एचडीएफसी 0001391 और एमआईसीआर कोड 144240009 है।

जर्मनी से आई महिला घर में की क्वारंटाइन

जालंधर। जर्मनी से महिला अपने बच्चे के साथ फरीदाबाद पहुंचने के बाद जालंधर दिलबाग नगर पहुंची। उसे पुलिस ने उसके घर में ही क्वारंटाइन कर दिया है। थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी कमलजीत सिंह ने कहा कि सूचना के बाद महिला को उनके घर में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है और घर के बाहर स्टिकर भी लगा दिया है। उन्हें अगले 14 दिन तक अपने घर में ही रहने की सलाह दी गई है। अगर कोरोना वायरस से संबंधित लक्षण सामने आते हैं तो उन्हें संपर्क नंबर दे दिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.