संवाद सहयोगी, जालंधर : न्यू शिवाजी नगर में चली गोली के मामले में विधायक शीतल अंगुराल और पूर्व विधायक सुशील रिकू के आमने-सामने होने के बाद पुलिस पसोपेश में फंस गई है। रिकू समर्थक पर जहां पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया, वहीं शीतल समर्थक पर आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। शिकायत दोनों तरफ से गोली चलाने की हुई थी लेकिन एक तरफ से हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ और दूसरी तरफ से आ‌र्म्स एक्ट का। पुलिस ने अभी तक दोनों तरफ से किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं दिखाई लेकिन स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम बनाकर दोनों तरफ से राजनेताओं को शांत करने का प्रयास किया गया है।

मंगलवार को इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक रिकू के करीबी दीपक, जिसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है, की लाइसेंसी रिवाल्वर उसके घर से जब्त कर ली। कमेटी में शामिल एडीसीपी सोहेल कासिम मीर ने बताया कि फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है। सारे सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं और साथ ही उनकी फुटेज भी कब्जे में ली जा रही है। उधर, मंगलवार को भी वेस्ट के इलाके में सियासत काफी गर्म रही। दोनों तरफ से समर्थक आगे की रणनीति बनाते रहे।

एक डीवीआर में सारी घटना मिली डिलीट

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो कई में कुछ रिकार्डिंग आ रही थी। घटना स्थल पर एक घर के सामने सीसीटीवी कैमरा की फुटेज चेक की गई तो उसमें गोली चलने की घटना के वक्त की सारी रिकार्डिंग डिलीट मिली। पुलिस ने वहां पर लगा डीवीआर कब्जे में लेकर फिल्लौर में भेज दिया है ताकि सारा रिकार्ड चेक किया जा सके।

Edited By: Jagran