Move to Jagran APP

चिट्टे का नेटवर्क चलाने वाली नाइजीरियन युवती अरेस्ट, जालंधर के कई छात्र भी शामिल

दिल्ली में बैठकर जालंधर में अपना नेटवर्क फैलाकर बड़े पैमाने पर चिट्टे की तस्करी करने के आरोप में जालंधर पुलिस ने एक नाइजीरियन युवती को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Oct 2018 01:26 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 01:26 PM (IST)
चिट्टे का नेटवर्क चलाने वाली नाइजीरियन युवती अरेस्ट, जालंधर के कई छात्र भी शामिल
चिट्टे का नेटवर्क चलाने वाली नाइजीरियन युवती अरेस्ट, जालंधर के कई छात्र भी शामिल

सुनील प्रभाकर, जालंधर

loksabha election banner

दिल्ली में बैठकर जालंधर में अपना नेटवर्क फैलाकर बड़े पैमाने पर चिट्टे की तस्करी करने के आरोप में जालंधर पुलिस ने एक नाइजीरियन युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस युवती ने जालंधर की विभिन्न यूनिवर्सिटियों और कॉलेज में पढ़ रहे स्टूडेंट्स को अपने जाल में फंसा लिया है और वह दिल्ली से ही गोरखधंधा चला रही थी। कुछ समय पहले ही नशा तस्करों से जालंधर पुलिस को इस बारे में इनपुट मिले थे, जिनके आधार पर पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत ¨सह सोमवार को इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकते हैं। दिल्ली से जालंधर लाने में पुलिस के छूटे पसीने

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सीआइए वन की टीम ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ एक नाइजीरियन लड़की को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन उसे दिल्ली से जालंधर लाने में उसके पसीने छूट गए। युवती को हथकड़ी पहनाने में ही आधा घंटे लग गया, गिरफ्त में आते ही वह पुलिस से भिड़ गई, महिला पुलिस मुलाजिमों पर हमलावर हो गई। कभी पुलिस पर अपनी शक्ति दिखाने की कोशिश करती तो कभी पकड़़ ढीली पड़ते ही कपड़े फाड़ने की कोशिश करती। काफी मुश्किल से पुलिस ने दिल्ली से जालंधर तक का सफर तय किया।

कभी वह महिला पुलिस कर्मियो से भिड़ रही थी तो कभी अंग्रेजी में उन्हें गालियां देने लगती। उसका हंगामा केवल दिल्ली से जालंधर तक के रास्ते तक ही नहीं चला, बल्कि सीआइए वन की इमारत में उसका हंगामा देर रात तक बदस्तूर जारी है। कभी वो सिर को दीवारों के साथ पटकती है तो कभी पुलिस से भिड़ने की कोशिश करती है। डराने धमकाने के लिए वह तरह-तरह की हरकतें करती रही। मुंह से अजीबोगरीब अवाजें निकाल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.